Move to Jagran APP

बेटे के थप्पड़ ने ली मां की जान, क्रिकेटर हरभजन सिंह ने किया ट्वीट- 'ऐसे बेटों को जीने का कोई अधिकार नहीं'

Cricketer Harbhajan Singh दिल्ली में 76 साल की बुजुर्ग महिला अवतार कौर को बेटे रणवीर ने 15 मार्च को विवाद में इतना जोर से थप्पड़ मारा कि वह गिर गई। अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस पर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया है।

By Jp YadavEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 06:47 PM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 07:18 PM (IST)
टीम इंडिया के पूर्वऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पश्चिमी दिल्ली के बिंदापुर इलाके में एक बेटे द्वारा थप्पड़ मारने के बाद मां की मौत को लेकर आम लोग काफी नाराज हैं। इंटरनेट मीडिया पर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला है। लोगों ने ट्विटर और फेसबुक समेत तमाम इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेटे की इस करतूत की जमकर निंदा की है। वहीं,  दिल्ली के बिंदापुर की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर टीम इंडिया के पूर्वऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर लिखा है- 'ऐसे बेटों को जीने का कोई अधिकार नहीं है। हरभजन सिंह ने नाराजगी भर अंदाज में बेटे की इस करतूत को लेकर ट्वीट किया है- 'मां से ऊपर कोई नहीं होता और कोई बेटा अगर मां पर हाथ उठा सकता है तो वो इंसान नहीं हो सकता। बहुत दुख लगा यह देख कर। ऐसे बेटों को जीने का कोई अधिकार नहीं है। दिल्ली पुलिस आप कृपया इस शर्मनाक घटना पर ध्यान दीजिए।'

loksabha election banner

यह है पूरी घटना 

दिल्ली के बिंदापुर इलाके में 76 साल की बुजुर्ग महिला अवतार कौर को बेटे रणवीर ने 15 मार्च को पार्किंग विवाद में इतना जोर से थप्पड़ मारा कि वह गिर गई। अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस को पता चला कि सीसीटीवी वीडियो में बुजुर्ग महिला से उनके बेटे और बहू की बहस हुई थी। इसी बीच बेटे रणवीर ने बुजुर्ग मां अवतार कौर के चेहर पर थप्पड़ मार दिया। इसे वह जमीन पर गिर गईं।

UP Gate Farmers Protests: धरना-प्रदर्शन में पहुंची महेंद्र सिंह टिकैत की चौथी पीढ़ी, जुड़वां पोतों संग नजर आए नरेश

इंटरनेट मीडिया में वायरल वीडियो के मुताबिक, मां अवतार कौर के थप्पड़ खाकर के गिरने के बाद बेटा रणवीर तो खामोश खड़ा रहा, लेकिन बहू उन्हें उठाने की कोशिश की। बाद बुजुर्ग को अस्पताल भी ले जाया गया।

वहीं, हादस की जानकारी पुलिस को दिए बिना ही स्वजन ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं,एक दिन पहले मंगलवार को घटना का सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी। अभी तक की छानबीन में पता चला है कि किराएदार से झगड़ा शांत होने के बाद मकान मालिक रणवीर, उसकी पत्नी और उसकी मां के बीच कहासुनी होने लगी। इस दौरान बेटे रणवीर ने मां अवतार कौर को थप्पड़ मारा, जिससे बाद में उनकी मौत हो गई।

Rakesh Tikait के इन 2 बड़े बयानों ने बढ़ाई लोगों की टेंशन, गाजियाबाद जिला प्रशासन पहले से है सतर्क


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.