Move to Jagran APP

Coronavirus LockDown Day 7: मदर डेयरी के एमडी ने बताया, आखिर क्यों सेफ हैं उनके प्रोडक्ट्स

Coronavirus LockDown Day 7 प्रबंध निदेशक (S Chaudhary MD Mother Dairy FruitVegetable Pvt Ltd) ने अपने अहम बयान में कहा कि मदर डेयरी का दूध लेना सेफ है।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 12:14 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 12:35 PM (IST)
Coronavirus LockDown Day 7: मदर डेयरी के एमडी ने बताया, आखिर क्यों सेफ हैं उनके प्रोडक्ट्स
Coronavirus LockDown Day 7: मदर डेयरी के एमडी ने बताया, आखिर क्यों सेफ हैं उनके प्रोडक्ट्स

नई दिल्ली, एएनआइ। Coronavirus LockDown Day 7: चीन, दक्षिण कोरिया, अमेरिका, इटली, स्पेन, ईरान, फ्रांस समेत दुनिया के 190 से अधिक देशों में अपने पैर पसार चुका कोरोना वायरस भारत में भी लोगों को प्रभावित कर रहा है। अब तक भारत में 1000 से भी अधिक मामले सामने आ चुके हैं, जबकि इसकी चपेट में आए 25 से अधिक अपनी जान गवां चुके हैं। ऐसे में वायरस के संक्रमण के देखते हुए लोग दूध-सब्जी जैसी रोजमर्रा की जरूरतों की खरीदारी के दौरान सहमे हुए नजर आते हैं।

prime article banner

इस बीच मदर डेयरी, फ्रूट एंड वेजिटेब्लस के प्रबंध निदेशक (S Chaudhary, MD, Mother Dairy Fruit&Vegetable Pvt Ltd) ने अपने अहम बयान में कहा कि मदर डेयरी का दूध लेना सेफ है। उन्होंने आधिकारिक बयान में कहा है कि हमने ऐसी व्यवस्था बनाई है, जिससे गाय से लेकर उपभोक्ता तक स्वच्छ तरीके से दूध की आपूर्ति हो। इस दौरान साफ-सफाई का भी पूरा ख्याल रखा जाता है। 

प्रबंधक निदेशक एस चौधरी ने बताया कि वर्तमान में मदर डेयर की ओर से रोजाना 30 लाख लीटर दूध की आपूर्ति की जा रही है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव और संक्रमण के खतरे के मद्देनजर हमारे संयंत्रों में काम कर रहे कर्मचारियों का तापमान भी जांचा जाता है। इसी के साथ कर्मचारी काम करने के दौरान सेनिटाइज़र, दस्ताने और मास्क का हर हाल में इस्तेमाल करते हैं।

गौरतलब है कि सोमवार को मदर डेयरी ने दिल्ली के साथ गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा और गाजियाबाद में लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने खुदरा बिक्री केंद्र सफल के जरिये बिक्री करने के लिए 250 टन फलों और सब्जियों की आपूर्ति की है।

बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में तेजी से कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में इजाफा हुआ है। दक्षिण दिल्ली स्थित निजामुद्दीन स्थित तबलीगी मरकज में इकट्ठा हुए 1830 लोगों के कोरोना संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है। अब तक की जांच में 24 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.