Move to Jagran APP

INX media deal case: चिदंबरम की कस्टडी एक दिन बढ़ी, मंगलवार को होगी कोर्ट में सुनवाई

आइएनएक्स मीडिया केस में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सोमवार को केंद्रीय जांच एजेंसी की विशेष कोर्ट में पेश किया गया।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 04:30 PM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 05:02 PM (IST)
INX media deal case:  चिदंबरम की कस्टडी एक दिन बढ़ी, मंगलवार को होगी कोर्ट में सुनवाई
INX media deal case: चिदंबरम की कस्टडी एक दिन बढ़ी, मंगलवार को होगी कोर्ट में सुनवाई

नई दिल्ली, जेएनएन। INX media deal case: आइएनएक्स मीडिया केस में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सोमवार को केंद्रीय जांच एजेंसी की विशेष कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के दौरान सीबीआइ ने एक दिन कस्टडी मांगी, जिसे बढ़ा दिया गया। वहीं, इस मामले पर मंगलवार को भी सुनवाई होगी।

loksabha election banner

वहीं, पी चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल और डी. कृष्णनन ने कहा कि वे चिदंबरम की जमानत की अपील करने जा रहे हैं। इस पर सीबीआइ के वकील ने कहा कि अगर ऐसा है तो कोर्ट जमानत याचिका पर जवाब देने के लिए समय दे। 

बता दें इससे पहले 30 अगस्त को हुई सुनवाई में कोर्ट ने पी चिदंबरम को 2 सितंबर तक जांच एजेंसी की कस्टडी में भेज दिया था। 

पूछताछ के लिए और ज्यादा वक्त की जरूरत 

जस्टिस अजय कुमार ने कहा- जांच अभी शुरुआती है और जैसा कि जांच अधिकारी ने कहा कि दस्तावेज बहुत अधिक मात्रा में हैं। इस संबंध में आरोपी से पूछताछ जरूरी है। ऐसे में और ज्यादा समय की आवश्यकता है। इन दलीलों को ध्यान में रखते हुए आरोपी को 2 सितंबर तक कस्टडी में भेजा जाता है।

बता दें क ईडी ने 30 अगस्त को हुई सुनवाई में आइएनएक्स मीडिया केस में पी. चिदंबरम से की गई पूछताछ से जुड़े दस्तावेज सुप्रीम कोर्ट में पेश किए। जस्टिस आर भानुमती और जस्टिस एएस बोपन्ना की बेंच के सामने सॉलिसीटर जनरल तुषार मेहता ने सीलबंद लिफाफे में यह दस्तावेज पेश किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.