अमित शाह ने जयंत चौधरी पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने चुना है गलत घर, जानें और क्या कहा

पंचायत में भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी ने एक गलत रास्ता चुना है यहां के समाज के लोग उनसे बात करेंगे और उनको समझाएंगे। हमारा दरवाज़ा उनके लिए खुला है।

Prateek KumarPublish: Wed, 26 Jan 2022 06:53 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 08:07 PM (IST)
अमित शाह ने जयंत चौधरी पर साधा निशाना, कहा- उन्होंने चुना है गलत घर, जानें और क्या कहा

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। राजधानी दिल्ली में सांसद प्रवेश वर्मा के आवास पर जाटों की महापंचायत हुई। इसमें समाज के प्रबुद्ध लोगों ने हिस्सा लिया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी इस पंचायत में मौजूद थे। समाज के लोगों ने उनका अभिनंदन किया और कुछ मांगों रखी जिस पर अमित शाह ने सहमति जताई है। अमित शाह ने इस दौरान कहा कि गन्ने के भुगतान में देरी पर आप सूद की मांग कर रहे हैं, आप घोषणा पत्र देखना, उसमें सूद को भी शामिल किया जा रहा है। झगड़ा करना है तो हमसे कर लो, बाहर वालों को बीच में क्यों लाना।

पिछली सरकारों पर लगा अपराधियों का साथ देने का आरोप

दंगा, बहू-बेटियों से अपराध 2017 के बाद बंद हुआ है, अब फिर वही लोग आए और फिर वैसा हुआ तो क्या मंजूर होगा। जयंत ने घर गलत चुन लिया, हम क्या करें। आगे मौके आएंगे, आप उन्हें समझाना। किसानों के लिए सबसे ज्यादा काम मोदी सरकार ने किया है, गन्ने का पैसा अब जल्दी मिल रहा है और इथेनाल की भी बड़ी मात्रा में खरीद हो रही है। प्रदेश की सोचे, किसान की सोचे, कानून-व्यवस्था की सोचे और सबसे अहम देश की सुरक्षा के बारे में सोचे, हमें वोट दें और इसके बाद सोचने का सारा काम हमारा है।

आरक्षण भाजा की देन

आरक्षण भाजपा की सरकारों ने दिया है, आपकी मांग का मुझे ध्यान है आप चिंता नहीं करो। मैंने 2014, 2017 और 2019 में तीन चुनाव उत्तर प्रदेश में लड़ाए, तीनों में जाटों ने भाजपा को पूरी ताकत से जिताया। दिल्ली में सांसद प्रवेश वर्मा के आवास पर जाट पंचायत में गृह मंत्री अमित शाह के साथ में बागपत से सांसद डा. सत्यपाल सिंह, केंद्रीय पशुपालन, डेयरी एवं मत्स्य पालन राज्य मंत्री डा. संजीव बाल्यान, उत्तर प्रदेश चुनाव के सहप्रभारी कैप्टन अभिमन्यु, बैठक की अध्यक्षता कर रहे जयवीर सिंह मलिक (बुढ़ाना), केंद्रीय शिक्षा मंत्री व उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान मौजूद रहे।

प्रवेश वर्मा ने जयंत चौधरी पर साधा निशाना

इसी पंचायत में भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी ने एक गलत रास्ता चुना है यहां के समाज के लोग उनसे बात करेंगे और उनको समझाएंगे। हमारा दरवाज़ा उनके लिए खुला है। हम तो चाहते थे कि वो हमारे घर में आए लेकिन उन्होंने दूसरा घर चुना है।

यह भी पढ़ेंः अमित शाह को ‘चौधरी’ बोलकर जाटों ने दिए यूपी विधानसभा चुनाव के लिए बड़े संकेत

यह भी पढ़ेंः दिल्ली से निकाली जा रही यूपी में जीत की 'राह', जाट बनाएंगे भाजपा के पक्ष में माहौल

Edited By Prateek Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept