Move to Jagran APP

गौतम गंभीर ने कहा टीकाकरण पर न करें राजनीति, काम करने की इच्छा तो रास्ता मिल ही जाता है

पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने मंगलवार को गीता कालोनी में टीकाकरण अभियान की शुरुआत की। गौतम गंभीर फाउंडेशन अपने खर्च पर जरूरतमंदों को कोरोना रोधी टीका लगवाएगी। गंभीर ने कहा कि ये अभियान सिर्फ पूर्वी दिल्ली के नहीं है बल्कि पूरी दिल्ली के लिए है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 02:15 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 02:15 PM (IST)
गौतम गंभीर ने कहा टीकाकरण पर न करें राजनीति, काम करने की इच्छा तो रास्ता मिल ही जाता है
सांसद गौतम गंभीर ने मंगलवार को गीता कालोनी में टीकाकरण अभियान की शुरुआत की।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली में सरकार की तरफ से युवाओं को अभी टीका नहीं लग रहा है। ऐसे वक्त में पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने 18 पार वालों को टीका लगाने के लिए मंगलवार को गीता कालोनी 10 ब्लाक स्थित सामुदायिक भवन में शिविर की शुरुआत कर दी। यह शिविर एक सप्ताह तक लगेगा। यहां रोज सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक टीकाकरण किया जाएगा। पहले दिन 110 लोगों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया।

loksabha election banner
शिविर के उद्घाटन पर सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि कोरोना संक्रमण से चल रही जंग टीकाकरण से ही जीती जा सकती है। इसी उद्देश्य से गौतम गंभीर फाउंडेशन की तरफ से टीकाकरण शिविर लगाने की शुरुआत की गई है। यह वक्त राजनीति करने का नहीं। लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री राजनीति करने में जुटे हुए हैं। उनसे पूछा जाना चाहिए कि उनकी सरकार की तरफ से कब और कितने टीके खरीदने के लिए आर्डर दिए गए। यह भी जानना जरूरी है कि आर्डर दिया या केवल पूछताछ की है। क्योंकि, पूछताछ करने और आर्डर देने में काफी अंतर है। ऐसे ही राशन को लेकर वह राजनीति कर रहे हैं।
 
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दीवाली तक दिल्ली के 80 लाख लोगों को निश्शुल्क राशन वितरित करेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री बताएं कि वह कब तक राशन देंगे। इस शिविर के लिए टीके खरीदने को लेकर विपक्ष के सवालों के बारे में पूछने पर गौतम गंभीर ने कहा कि उनकी फाउंडेशन ने निजी अस्पतालों से टीके खरीदे हैं, जो जनता को निश्शुल्क लगवाए जा रहे हैं। ये टीकाकरण केवल पूर्वी दिल्ली के लिए नहीं है, पूरी दिल्ली के लिए है।
 
इस मौके पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, शाहदरा जिलाध्यक्ष रामकिशोर शर्मा, महामंत्री दीपक गाबा व अनिल शर्मा, पार्षद संदीप कपूर, पूर्व पार्षद डा. वीके मोंगा, राजेश साहनी, पंकज कोचर, दीपक पांडेय, कमलकांत, संधिका झा, विनोद जैन आदि मौजूद रहे।
 
कराना होगा पंजीकरण
मोबाइल नंबर 8595785545 पर वाट्सएप मैसेज भेजना होगा। मैसेज करने वाले को गौतम गंभीर फाउंडेशन की तरफ से फार्म का एक लिंक भेजा जाएगा। फार्म भर कर भेजने पर पंजीकरण नंबर दिया जाएगा।
 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.