Move to Jagran APP

दिल्ली में निजामुद्​दीन औलिया की दरगाह पर पहुंचे भाजपा नेता, टीकाकरण की सफलता के लिए मांगी दुआ

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता सैयद यासिर जिलानी प्रसिद्ध निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर पहुंचे और देश की सलामती की दुआ मांगते हुए वहां के निजामियों और सज्जादगान से विस्तृत चर्चा की। उन्होंने औलिया को चादर पेश की।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 09:27 AM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 09:27 AM (IST)
दिल्ली में निजामुद्​दीन औलिया की दरगाह पर पहुंचे भाजपा नेता, टीकाकरण की सफलता के लिए मांगी दुआ
टीकाकरण की सफलता के लिए निजामुद्​दीन दरगाह की दर पर भाजपा

नई दिल्ली [नेमिष हेमंत]। टीकाकरण की सफलता के लिए और देश को कोरोना के खिलाफ जंग में विजयी बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के लोग समाज के हर लोगाें से मुलाकात कर रहे हैं। जागरूकता अभियान चला रहे हैं। अधिक से अधिक संख्या में टीकाकरण अभियान में लोगों के भाग लेने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान को जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता सैयद यासिर जिलानी प्रसिद्ध निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर पहुंचे और देश की सलामती की दुआ मांगते हुए वहां के निजामियों और सज्जादगान से विस्तृत चर्चा की। उन्होंने औलिया को चादर पेश की।

loksabha election banner

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरुआत हुई है। जिस प्रकार से अब तक भारत में 90 करोड़ से भी अधिक लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका है। उससे प्रतीत होता है कि यह आंकड़ा जल्द ही 100 करोड़ के ऐतिहासिक संख्या को भी छू लेगा और यह केवल संभव हो सका है तो प्रधानमंत्री की मजबूत इच्छा शक्ति एवं दृढ़ संकल्प के कारण।

मोदी सरकार द्वारा मुफ्त वैक्सीन देश की जनता को उपलब्ध कराई जा रही है। हालांकि, कुछ शरारती तत्वों ने टीके को लेकर भ्रम फैलाकर माहौल खराब करने की काफी कोशिश की, लेकिन जागरूक जनता ने उनको मुंहतोड़ जवाब देते हुए अभियान को सफल बनाया है। जिलानी ने कहा कि ये आप और हम सबकी जिम्मेदारी बनती है कि आप लोगों को जागरूक करें और टीका लगाने के लिए अपने समाज के लोगों को प्रेरित करें। 

दरगाह हजरत निजामुद्दीन औलिया के निजामियों व सज्जादगान ने सहमति जताते हुए कहा कि हम अपने समाज में वैक्सीन जागरूकता अभियान चलाएंगे और शत प्रतिशत समाज के लोगों को वैक्सीन लगे इसके लिए भरपूर प्रयास करेंगे।

इस मौके पर मुख्य रूप से दरगाह कमेटी के महासचिव सैयद कासिफ निजामी, सैयद निजाम निजामी, सैयद सादिक निजामी, सैयद अजहर निजामी व कायम मेहंदी समेत अन्य लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.