Move to Jagran APP

BJP leader GS Bawa Death News: पार्क में मिला दिल्ली के भाजपा नेता जीएस बावा का शव, आत्महत्या का शक

BJP leader GS Bawa Death News पश्चिमी जिला भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा ने सोमवार शाम सुभाष नगर के झील वाले में पार्क में ग्रिल से लटक कर आत्महत्या की। इसका पता लोगों को तब चला जब वे पार्क में टहल रहे थे।

By Jp YadavEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 09:20 AM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 10:46 AM (IST)
BJP leader GS Bawa Death News: पार्क में मिला दिल्ली के भाजपा नेता जीएस बावा का शव, आत्महत्या का शक
पश्चिमी जिला भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के लिए बुरी खबर आ रही है। यहां पर भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने घर के नजदीक बने पार्क में जाकर आत्महत्या कर ली। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, पश्चिमी जिला भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा (GS Bawa, former Vice President of Western District BJP) ने सोमवार शाम सुभाष नगर के झील वाले में पार्क में ग्रिल से लटक कर आत्महत्या की। इसका पता लोगों को तब चला, जब वे पार्क में टहल रहे थे। 

loksabha election banner

58 साल के भाजपा नेता जीएस बावा पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर में रहते थे। होली के दिन सोमवार शाम 6 बजे के वक्त पार्क में घूम रहे लोगों ने दिल्ली पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। लोगों ने पुलिस को फोन कर बताया कि पार्क में ग्रिल से किसी शख्स का शव लटक रहा है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो मृतक की पहचान भाजपा नेता जीएस बावा के रूप में हुई। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नही मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

वहीं, भाजपा नेता की मौत पर दिल्ली के नेताओं ने अफसोस जताया है। बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली के गोमती अपार्टमेंट में हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद राम स्वरूप शर्मा का शव संदिग्ध हालात में उनके फ्लैट में मिला था। रामस्वरूप शर्मा भाजपा के वरिष्ठ नेता थे और वह 2019 में हिमाचल प्रदेश में मंडी से लोकसभा सांसद चुने गए थे। राम स्वरूप शर्मा के निधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है। पीएम ने ट्वीट में लिखा- 'राम स्वरूप शर्मा एक समर्पित राजनेता थे, जिन्होंने हमेशा लोगों की समस्याओं के सामाधान के लिए काम किया। उन्होंने बिना रुके समाज की बेहतरी के प्रयास किए। मुझे उनके आकस्मात और दुर्भाग्यपूर्ण निधन से कष्ट हुआ है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके समर्थकों और परिवार के साथ हैं। ओम शांति।'

ये भी पढ़ेंः DU Admission: डीयू में यूजी से पीएचडी तक दाखिले के लिए भरना होगा सिर्फ एक फार्म, विदेशी छात्रों को बड़ी राहत

केंद्र सरकार में मंत्री और हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर इलाके के सांसद अनुराग ठाकुर शर्मा और राम स्वरूप शर्मा एक दूसरे के पारिवारिक मित्र रहे थे और राम स्वरूप शर्मा लंबे समय तक अनुराग के पिता प्रेम कुमार धूमल के साथ काम कर चुके थे। वहीं, दिल्ली पुलिस के अफसरों के मुताबिक, प्रथम दृष्टया शर्मा ने आत्महत्या की है और उनका शव घर में फंदे से लटकता हुआ मिला है। फिलहाल इस मामले में भी जांच की जा रही है।


पढ़ें पढ़ेंः Farmer Protest: क्या किसान संगठनों को लगने वाला है तगड़ा झटका, सिंघु बॉर्डर से कम होने लगे किसान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.