Move to Jagran APP

अरविंद केजरीवाल ने की गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ, कहा- कोरोना काल में बेहतर काम किया

Delhi Budget 2021 अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना काल कठिन समय था। उस दौरान दिल्ली सरकार ने जनता के साथ मिलकर बेहतर से बेहतर काम करने की कोशिश की। उन्होंने अमित शाह की भी तारीफ की।

By Jp YadavEdited By: Published: Wed, 10 Mar 2021 01:54 PM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 08:43 AM (IST)
अरविंद केजरीवाल ने की गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ, कहा- कोरोना काल में बेहतर काम किया
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और गृहमंत्री अमित शाह की फाइल फोटो।

नई दिल्ली [वीके शुक्ला]। दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी बात रखने के दौरान कोरोना काल के समय किए गए कार्यों की सराहना की है। इसी के साथ केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना काल कठिन समय था। ऐसे समय में प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बेहतरीन काम किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना काल के दौरान राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार ने जनता के साथ मिलकर बेहतर से बेहतर काम करने की कोशिश की। जिस तरीके से भी सरकार जनता की सेवा कर सकती थी, सरकार ने की। दिल्ली में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच अमित शाह ने ताबड़तोड़ बैठकें करके कई अहम कदम उठाए थे। इसके बाद कोरोना के मामलों में कमी भी आई थी। इस बीच भाजपा के विधायकों ने भी बेहतर काम करके सरकार का सहयोग किया।

loksabha election banner

दिल्ली विधानसभा में चल रहे बजट सत्र के तीसरे दिन बुधवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी बात रखी। इस दौरान उन्होंने कोरोना काल के दौरान किए गए कामों को सराहा। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना काल के दौरान राजधानी आम आदमी पार्टी सरकार ने जनता के साथ मिलकर बेहतर से बेहतर काम करने की कोशिश की। उन्होंने यह भी कहा कि जिस भी तरीके से सरकार जनता की सेवा कर सकती थी, सरकार ने की। इस दौरान सभी ने बेहतर काम किया।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा कि कोरोना काल के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी ने बेहतर काम किया है। बता दें कि दिल्ली में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच अमित शाह ने ताबड़तोड़ बैठकें करके कई अहम कदम उठाए थे। इसके बाद कोरोना के मामलों में कमी भी आई थी। सदन में अपनी बात रखते हुए अरविंद केजरीवाल ने विपक्ष की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायकों ने भी बेहतर काम किया है। यह संकट इतना बड़ा था कि किसी एक सरकार के बस की बात नहीं थी। सबसे बड़ी बात है कि डाक्टरों ने सबसे बेहतर काम किया। वह नहीं करते तो सब कैसे होता।

इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने एक स्कूल में निरीक्षण करने गए तो उस कक्षा में दिख रहा था कि 12 कुर्सियां ही थीं। ऐसे में बच्चे कैसे पढ़ाई कर रहे होंगे? आप खुद समझ रहे होंगे। दूसरे राज्याें के नेताओं को स्कूलों में क्यों जाना पड़ रहा है, क्योंकि ऐसा दिल्ली सरकार के कारण हो रहा है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इससे कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के स्कूल देखने गए थे। उससे योगी आदित्यनाथ जो को भी लगा कि हमें भी अपने स्कूल देख लेना चाहिए कि स्कूलों की उन्होंने क्या हालत कर रखी है।

ये भी पढ़ेंः सीएम केजरीवाल विधानसभा में बोले- मैं राम और हनुमान भक्त, दिल्ली में लाना चाहता हूं 'राम राज्य'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.