Move to Jagran APP

शपथ लेने से पहले अरविंद केजरीवाल ने भावी कैबिनेट के साथ तीन माह के एजेंडे पर की चर्चा

चुनाव के दौरान किए गए गारंटी कार्ड वादे के तहत शिक्षा स्वास्थ्य एवं अन्य मुद्दों पर सरकार बनने के बाद केजरीवाल सहित सभी मंत्रियों का खास ध्यान रहेगा।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 12:29 AM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 07:25 AM (IST)
शपथ लेने से पहले अरविंद केजरीवाल ने भावी कैबिनेट के साथ तीन माह के एजेंडे पर की चर्चा
शपथ लेने से पहले अरविंद केजरीवाल ने भावी कैबिनेट के साथ तीन माह के एजेंडे पर की चर्चा

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले ही अरविंद केजरीवाल ने सरकार की प्राथमिकताओं एवं योजनाओं को तेजी से क्रियान्वित करने के लिए शनिवार को अपने भावी मंत्रिमंडल के साथ एक्शन प्लान पर चर्चा की। सीएम आवास में डिनर की टेबल पर मुख्यमंत्री एवं उनके कैबिनेट सहयोगियों के बीच सरकार के तीन महीने के एजेंडे पर बात हुई।

loksabha election banner

ग्लोबल सिटी बनाने के रोडमैप पर भी चर्चा

दिल्ली सरकार की प्राथमिकताएं तय की गई और साथ ही दिल्ली को ग्लोबल सिटी बनाने के रोडमैप पर भी चर्चा की गई। डिनर टेबल पर आप सरकार के डेवलेपमेंट मॉडल पर हुई चर्चा की जानकारी देते हुए सीएम के कैबिनेट सहयोगी मनीष सिसोदिया ने बताया कि सभी मंत्रियों को शपथ लेते ही तुरंत केजरीवाल की दस गारंटी वाले चुनावी वादे को पूरा करने की दिशा में तेजी से काम करना है। चुनाव के दौरान किए गए गारंटी कार्ड वादे के तहत शिक्षा, स्वास्थ्य एवं अन्य मुद्दों पर सरकार बनने के बाद केजरीवाल सहित सभी मंत्रियों का खास ध्यान रहेगा।

गारंटी कार्ड के अलावा अन्य चीजों का भी तय किया जाएगा समय

मनीष सिसोदिया ने कहा कि इस सक्रियता से कुछ चीजें तुरंत होंगी तो कुछ में समय लगेगा लेकिन हमारी सरकार हर काम को पूरी लगन एवं मेहनत के साथ करेगी क्योंकि इन कामों के लिए ही हमें चुना गया है। योजनाओं के टाइम फ्रेम के बारे में पूछे जाने पर सिसोदिया ने कहा कि आने वाले समय में गारंटी कार्ड के अलावा अन्य चीजों को पूरा करने का समय भी तय किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.