Move to Jagran APP

'दीदी को बधाई, What a fight!' पश्चिम बंगाल में दीदी की जीत पर अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट

रुझानों के मुताबिक पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने अपने निकटमत प्रतिद्वंद्वी भाजपा पर एक तरफा बढ़त हासिल कर ली है। इस पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को बधाई दी है।

By Jp YadavEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 02:41 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 09:10 AM (IST)
'दीदी को बधाई, What a fight!' पश्चिम बंगाल में दीदी की जीत पर अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट
पश्चिमी बंगाल में दीदी की जीत पर अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पश्चिम बंगाल समेत चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में विभिन्न दलों को मिली जीत पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी संबंधित दलों को बधाई दी है। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की अगुवाई में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने प्रतिद्वंद्वी भाजपा बुरी तरह परास्त करते हुए जीत हासिल कर ली है। इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तृण मूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को बधाई दी है। बता दें कि ममता बनर्जी ने खुद तो नंदीग्राम विधानसभा सीट हार गईं, लेकिन उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने जबरदस्त जीत हासिल की है।

loksabha election banner

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है- 'पश्चिम बंगाल में भारी जीत पर बधाई ममता दीदी, क्या लड़ाई रही.... पश्चिम बंगाल के लोगों को भी बधाई।' बता दें कि अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी के बीच रिश्ते बेहद मधुर हैं। ममता और अरविंद केजरीवाल कई बार एक साथ मंच भी साझा कर चुके हैं। 

वहीं, दूसरी ओर एक और अहम राज्य तमिलनाडु में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) 10 सालों से राज्य में शासन कर रही ऑल इंडिया द्रविड़ मुनेत्र कषगम (एआइएडीएमके) पर शुरुआत से ही बढ़त बनाए हुए हैं। अरविंद केजरीवाल ने डीएमके की जीत पर भी बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया है- 'तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में शानदार जीत के लिए एमके स्टालिन को बहुत-बहुत बधाई,'बहुत-बहुत बधाई। मैं उनके सफल कार्यकाल की कामना करता हूं और तमिलनाडु के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की कामना करता हूं।' 

उधर, तृणमूल कांग्रेस की बढ़त के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी ममता बनर्जी को बधाई दी है। रविवार को ट्वीट पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर कटाक्ष करने के साथ ही ममता बनर्जी को बधाई दी है। अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला करते हुये कहा है कि भाजपा के एक महिला पर अपमानजनक कटाक्ष दीदी ओ दीदी का जवाब जनता ने दिया है। इसके अलावा उन्होंने दीदी जिओ दीदी हैशटैग किया। इसके अलावा नेशनल कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार ने भी ममता बनर्जी को बधाई दी है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आपको शानदार जीत पर बधाई। आइए हम लोगों के कल्याण और सामूहिक रूप से महामारी से निपटने के लिए अपना काम जारी रखें।’

इसी के साथ अरविंद केजरीवाल ने केरल में एलडीएफ की जीत पर भी यहां के सीएम विजयन विनियारी को बधाई दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.