Move to Jagran APP

मोटरसाइकिल किराये पर लेकर कमीशन पर करता था झपटमारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस को पता चला उसकी मोटरसाइकिल विक्की चला रहा है। गत रविवार को पुलिस काे सूचना मिली कि विक्की इलाके में आने वाला है जैसे ही वह पहुंचा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया पुलिस को उसके पास से मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन बरामद हुआ।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 07:05 AM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 10:42 AM (IST)
मोटरसाइकिल किराये पर लेकर कमीशन पर करता था झपटमारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
कमीशन पर झपटमारी व किराये पर मोेटरसाइकिल देने वाला भी दबोचा।

नई दिल्ली, शुजाउद्दीन। मोटरसाइकिल किराये पर लेकर कमीशन पर झपटमारी करने वाले शातिर झपटमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही अपाचे मोटरसाइकिल किराये पर देने वाले व कमीशन पर झपटमारी करवाने वाले रिसीवर को भी पुलिस ने ने धर दबोचा है। झपटमार की पहचान विक्की उर्फ माइकल और रिसीवर संदीप है। पुलिस ने इनके पास से दो मोटरसाइकिल व तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इनकी गिरफ्तारी से ज्योति नगर थाना पुलिस ने झपटमारी के सात मामले सुलझाने का दावा किया है।

loksabha election banner

उत्तरी पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि 27 अक्टूबर को एक शख्स ने मोबाइल झपटमारी की शिकायत ज्योति नगर थाने में दर्ज करवाई थी। पीड़ित ने बताया था कि स्प्लेंडर मोटरसाइकिल सवार बदमाश उसके हाथ से फोन झपटकर ले गया है।

मामले की जांच के लिए एसीपी गोकलपुरी अजय कुमार के नेतृत्व में इंस्पेक्टर विनित पांडेय, एसआइ शुभम, हेड कांस्टेबल नसीम व अन्य की टीम बनाई। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो मोटरसाइकिल का नंबर हाथ लगा, जांच में पता चला मोटरसाइकिल किसी राहुल नाम पर पंजीकृत है। वह किसी मामले में न्यायिक हिरासत में था।

पुलिस को पता चला उसकी मोटरसाइकिल विक्की चला रहा है। गत रविवार को पुलिस काे सूचना मिली कि विक्की इलाके में आने वाला है, जैसे ही वह पहुंचा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, पुलिस को उसके पास से मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। पूछताछ में विक्की ने खुलासा किया कि गाजियाबाद के अंकुर विहार का रहने वाला संदीप वारदातों को अंजाम देने के लिए अपनी अपाचे मोटरसाइकिल को किराये पर देता है। कमीशन पर झपटमारी करवाता है और झपटमारी व चोरी के फोन भी खरीदता है। इसके बाद पुलिस ने संदीप को धरदबोचा। पुलिस ने इसके पास से अपाचे व झपटमारी के दो माेबाइल बरामद किए हैं।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.