Move to Jagran APP

4 दिन में दूसरी महिला पत्रकार से लूट, वीडियो फुटेज हो रहा वायरल; कटघरे में दिल्ली पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक जिस महिला पत्रकार के साथ लूटपाट हुई है वह दिल्ली के एक चर्चित टेलीविजन न्यूज चैनल में काम करती है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 10:17 AM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 10:36 AM (IST)
4 दिन में दूसरी महिला पत्रकार से लूट, वीडियो फुटेज हो रहा वायरल; कटघरे में दिल्ली पुलिस
4 दिन में दूसरी महिला पत्रकार से लूट, वीडियो फुटेज हो रहा वायरल; कटघरे में दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के चितरंजन पार्क (Chittaranjan Park) इलाके में महिला पत्रकार (Fenale Journalist) के साथ लूटपाट का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, जिस महिला पत्रकार के साथ लूटपाट  हुई है, वह एक टेलीविजन न्यूज  चैनल में काम करती है।  महिला पत्रकार के साथ बुधवार को दिनदहाड़े ओखला इलाके में चैनल कार्यालय के नजदीक लूट हुई। इस बाबत एक वीडियो फुटेज भी वायरल हो रहा है, जिसमें लुटेरे महिला के साथ धक्का-मुक्का करने के बाद मोबाइल फोन छीनते साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। 

loksabha election banner

महिला पत्रकार पर चेन स्नेचरों के हमले को लेकर डीसीपी दक्षिण पूर्व एम एस रंधावा ने बताया कि पुलिस को इस मामले में अहम सुराग लगे हैं। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्त और बढ़ाई जाएगी।

महिला पत्रकार से लूट मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

वहीं, दक्षिणी दिल्ली के सीआर पार्क थानाक्षेत्र के ग्रेटर कैलाश-2 में महिला पत्रकार से लूट के मामले में जांच के दौरान लापरवाही सामने आने पर तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इनमें एक एएसआइ व दो कांस्टेबल शामिल हैं। एसएचओ को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। मामले में उनकी लापरवाही सामने आने पर उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई हो सकती है।

डीसीपी साउथ अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि पत्रकार जॉयमाला बागची के साथ रविवार शाम हुई लूट की वारदात को गंभीरता से लिया गया है। लुटेरों की शिनाख्त व गिरफ्तारी के लिए 25 से ज्यादा टीमें लगाई गई हैं। घटनास्थल के आसपास व वहां से जाने वाले मार्गो पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। वह स्वयं पूरे मामले में नजर रखे हुए हैं। पुलिस ने 30 से ज्यादा संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जेल से बाहर आए बदमाशों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

मामले पर नजर रखे हुए हैं पुलिस कमिश्नर

दिल्ली पुलिस पुलिस कमिश्नर मामले पर नजर रखे हुए हैं। पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आने पर उन्होंने ही संबंधित पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के निर्देश दिए थे। बुधवार सुबह से शाम तक पुलिस की टीमों ने 50 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की। अधिकारियों का कहना है कि आरोपित जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.