जेएनयू छात्रा से छेड़छाड़ मामले में ठोस कार्रवाई न होने से एबीवीपी ने भी किया प्रदर्शन

JNU Girl Assault Case जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में सोमवार की रात को पूर्वी गेट के पास पीएचडी की एक छात्रा से छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश के मामले में छात्र संगठनों ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है।

Sanjeev MishraPublish: Wed, 19 Jan 2022 10:35 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 11:58 AM (IST)
जेएनयू छात्रा से छेड़छाड़ मामले में ठोस कार्रवाई न होने से एबीवीपी ने भी किया प्रदर्शन

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता।  जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में सोमवार की रात को पूर्वी गेट के पास छात्रा से छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश के मामले में छात्र संगठनों ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। दिल्ली पुलिस द्वारा ठोस कार्रवाई नहीं करने पर छात्र संगठनों ने नाराजगी जाहिर की है। इसी कड़ी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने दिल्ली पुलिस, जेएनयू प्रशासन और सुरक्षा अधिकारियों के खिलाफ मंगलवार को जबरदस्त प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी छात्रों ने तुरंत दोषी छात्र को पकड़ने की अपील करते हुए छात्रों की सुरक्षा के लिए उचित प्रबध करने की मांग की है।

एबीवीपी जेएनयू अध्यक्ष शिवम चौरसिया ने बताया कि पिछले कुछ समय में जेएनयू की सड़कों पर असामाजिक तत्वों द्वारा छात्राओं संबंधित अपराधों में वृद्धि हुई है। जेएनयू प्रशासन को मुख्य जगहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाकर तथा परिसर में सुरक्षा कर्मियों की संख्या बढ़ाकर जेएनयू समुदाय की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए।

इकाई मंत्री रोहित कुमार ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने इस घटना में मामला दर्ज कर लिया है लेकिन 24 घंटे पूरे होने के बाद भी दोषी को पकड़ने में नाकाम रही है। प्रदर्शन स्थल पर छात्रों को संबोधित करते हुए रोहित ने कहा कि जबतक पीड़ित छात्रा को न्याय नहीं मिल जाता तब तक एबीवीपी जेएनयू की लड़ाई जारी रहेगी।

Edited By: JP Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम