Move to Jagran APP

AAP विधायक का आरोप, पश्चिम बंगाल चुनाव जीतने के लिए कोरोनों को लेकर ढिलाई बरत रही भाजपा

राघव चड्ढा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा है कि देश नहीं झुकने देंगे जबकि हमारा नारा होना चाहिए देशवासियों को नहीं मरने देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा जवाब दे कि अगर 2-4 चुनाव जीत भी लिए तो उससे क्या फर्क पड़ जाएगा।

By Jp YadavEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 08:51 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 08:51 AM (IST)
AAP विधायक का आरोप, पश्चिम बंगाल चुनाव जीतने के लिए कोरोनों को लेकर ढिलाई बरत रही भाजपा
आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Parth) के नेता और विधायक राघव चड्ढा की फाइल फोटो।

नई दिल्ली [वीके शुक्ला]। दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामले के बीच इस पर राजनीति भी जमकर हो रही है। खासकर चुनावी राज्यों में कोरोना के मामलों के बढ़ने का सिलसिला भी तेज हो गया है। वहीं, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर राहुल गांधी और तृणमूल कांग्रेस ने रैलियों को रद करने भी बात कही है। इस बीच आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Parth) के नेता और विधायक राघव चड्ढा ने आरोप लगाया है कि बंगाल चुनाव जीतने के लिए भाजपा न शारीरिक दूरी का पालन कर रही है और न ही दवाई का इंतजाम कर रही है। वोट पाने के लिए ढिलाई ही ढिलाई कर रही है। उन्होंने मांग की कि इसे तत्काल बंद किया जाना चाहिए।

loksabha election banner

राघव चड्ढा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा है कि देश नहीं झुकने देंगे, जबकि हमारा नारा होना चाहिए देशवासियों को नहीं मरने देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा जवाब दे कि अगर 2-4 चुनाव जीत भी लिए तो उससे क्या फर्क पड़ जाएगा। चुनाव आएंगे-जाएंगे, सरकारें बनेंगी-बिगड़ेंगी, लेकिन लोगों की जिंदगी वापस नहीं आएगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार कोरोना प्रबंधन की जगह चुनाव पर ज्यादा ध्यान दे रही है। पिछले 10 दिनों में जिस गति से कोरोना संक्रमण व मौत के आंकड़े बढ़े हैं, उससे ज्यादा गति से बंगाल में भाजपा की रैलियों की संख्या बढ़ी है। देश में कोरोना के रोजाना 2 लाख से अधिक मामले आ रहे हैं, जबकि भाजपा बंगाल चुनाव में जनसैलाब वाली रैलियां करने में व्यस्त हैं।

बता दें कि देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आलम यह है कि रोजाना कोरोना के रिकॉर्ड मामले सामने आने के साथ ही मौतों की संख्या  भी बढ़ी है।

Weekend Lockdown 2021: गुुरुग्राम, फरीदाबाद और सोनीपत में भी लगे वीकेंड लॉकडाउन, लोग कर रहे मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.