Move to Jagran APP

Twitter wars: ट्विटर पर भिड़े AAP नेता संजय सिंह और भाजपा सांसद गौतम गंभीर

कोविड केयर सेंटर एंड अस्पताल को लेकर आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ट्विटर पर भिड़ गए।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 09:21 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 09:21 AM (IST)
Twitter wars: ट्विटर पर भिड़े AAP नेता संजय सिंह और भाजपा सांसद गौतम गंभीर
Twitter wars: ट्विटर पर भिड़े AAP नेता संजय सिंह और भाजपा सांसद गौतम गंभीर

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिणी दिल्ली में बन रहे 10 हजार बेड के सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर एंड अस्पताल को लेकर आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ट्विटर पर भिड़ गए। संजय सिह ने एक ट्वीट में लिखा था कि सुना है दिल्ली सरकार की तरफ से बनाए गए दुनिया के सबसे बड़े कोविड अस्पताल का गृह मंत्री अमित शाह चोरी-चोरी चुपके-चुपके उद्घाटन करने आ रहे हैं, भाजपा कोरोना से लड़ रही है या फिर अरविंद केजरीवाल से? इस पर भाजपा से पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर सामने आए।

loksabha election banner

संजय सिंह के इस हमले पर सांसद गंभीर ने पलटवार किया। गंभीर ने संजय सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा कि संजय जी, आपके इस ट्वीट के बाद मैंने खुद गृह मंत्री अमित शाह से इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उद्घाटन करने नहीं निरीक्षण करने जा रहे हैं, जिसके लिए अरविंद केजरीवाल को भी बुलाया गया है। आपकी केजरीवाल से बात नहीं होती या अकेले जाकर क्रेडिट लेने का मन बनाया था?।

मोदी सरकार नागरिकों की हर संभव सहायता के लिए प्रतिबद्ध-अमित शाह

वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शनिवार को राधा स्वामी सत्संग ब्यास के भाटी माइंस स्थित सत्संग घर में बन रहे देश के सबसे बड़े सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर व हॉस्पिटल का दौरा किया। इस दौरान शाह ने सेंटर पर दस हजार बेड बनाने के लिए चल रही तैयारियों की समीक्षा की और व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।

कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण करने के बाद शाह ने ट्वीट कर कहा कि च्मैं राधास्वामी सत्संग ब्यास और उन लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इस सेंटर को बनाने में मदद की। शाह ने यह भी कहा कि दस हजार बेड का यह सेंटर दिल्ली के लोगों को बड़ी राहत देगा। वहीं दूसरे ट्वीट में शाह ने कहा कि मैं अपने आइटीबीपी साहसी अधिकारियों और कर्मियों की सराहना करता हूं, जो इस कोविड केयर सेंटर का संचालन कर रहे हैं। राष्ट्र और दिल्ली के लोगों की सेवा करने की उनकी प्रतिबद्धता अद्वितीय है। शाह ने यह भी कहा कि केंद्र की मोदी सरकार अपने नागरिकों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

वहीं दौरे के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि इस मुसीबत की घड़ी में दिल्ली को करोना से बचाने के लिए मैंने सबसे सहयोग मांगा और सबने बढ़-चढ़कर सहयोग किया। केंद्र सरकार और राधा स्वामी ब्यास के सहयोग से अपने दिल्ली वालों के लिए इतना बड़ा कोरोना सेंटर बन गया है। केजरीवाल ने यह भी कहा कि सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर दुनिया के सबसे बड़े अस्पतालों में से एक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.