Move to Jagran APP

...तो इस बात पर भड़क गए AAP नेता आशुतोष, LG को बता दिया BJP का एजेंट

आशुतोष ने कहा कि एलजी भाजपा के एजेंट बने हुए हैं और उनका मकसद ईमानदार और शरीफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की छवि को खराब करना है।

By Amit MishraEdited By: Published: Sun, 25 Jun 2017 07:56 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 10:15 PM (IST)
...तो इस बात पर भड़क गए AAP नेता आशुतोष, LG को बता दिया BJP का एजेंट
...तो इस बात पर भड़क गए AAP नेता आशुतोष, LG को बता दिया BJP का एजेंट

नई दिल्ली [जेएनएन]। आम आदमी पार्टी (आप) ने लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मामले में उपराज्यपाल द्वारा मुख्यमंत्री के खिलाफ जांच की अनुमति दिए जाने को बदले की भावना से कार्य किया जाना करार दिया है। 'आप' नेता आशुतोष ने एलजी पर आरोप लगाया है कि वो भाजपा का एजेंट बनकर दिल्ली सरकार के खिलाफ साज़िश रच रहे हैं।

loksabha election banner

'आप' के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष ने इस मामले पर कहा है कि राहुल शर्मा नाम का एक व्यक्ति रोजाना दिल्ली के उपराज्यपाल को 'आप' के खिलाफ झूठी शिकायतें करता है। उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शिकायत की और मुकदमा चलाने की इजाजत मांगी। राहुल शर्मा ने जो शिकायत की है उसमें मुख्यमंत्री के खिलाफ कोई सबूत नहीं हैं, दूर दूर तक सीएम का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।

आशुतोष ने कहा कि राहुल शर्मा उपराज्यपाल का खास आदमी हैं। आजकल वे कपिल मिश्रा के भी बहुत नजदीक हैं, उससे खूब मिलते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उपराज्यपाल अनिल बैजल राहुल शर्मा और कपिल मिश्रा से सीएम के खिलाफ अपने नाम फर्जी शिकायतें लिखवाते हैं फिर उन शिकायतों के आधार पर सीएम को बदनाम करने के लिए एक्शन लेने का दिखावा करते हैं।

एलजी भाजपा के एजेंट बने हुए हैं और उनका मकसद ईमानदार और शरीफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की छवि को खराब करना है। एलजी अपने संवैधानिक पद का दुरुपयोग कर रहे हैं। ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। आम आदमी पार्टी इसकी कड़ी निंदा करती है। 

यह भी पढ़ें: संकट में केजरीवाल: दिल्‍ली में मध्यावधि चुनाव के संकेत, जानिए क्‍या है कारण

यह भी पढ़ें: कपिल ने कुमार विश्वास को खत लिखकर कहा- अपमान माफ करने योग्य नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.