Move to Jagran APP

दिल्ली में रोडरेज में भिड़े कार सवार, फायरिंग में नोएडा के रहने वाला युवक घायल

रोड रेज की यह घटना दिल्ली कैंट इलाके की है जो बुधवार रात को घटी। विवाद इस कदर बढ़ा कि आरोपित ने नोएडा के रहने वाले संदीप के सिर में गोली मार दी। सूचना पर संदीप को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jp YadavEdited By: Published: Thu, 26 Aug 2021 11:34 AM (IST)Updated: Thu, 26 Aug 2021 11:34 AM (IST)
दिल्ली में रोडरेज में भिड़े कार सवार, फायरिंग में नोएडा के रहने वाला युवक घायल
दिल्ली में रोडरेज में भिड़े कार सवार, फायरिंग में नोएडा के रहने वाला युवक घायल

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। देश की राजधानी दिल्ली में रोड रेज का एक मामला सामने आया है, जिसमें मामूली कहासुनी के बाद आरोपित ने युवक को गोली मार। नोएडा के रहने वाले पीड़ित को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, रोड रेज की यह घटना दिल्ली कैंट इलाके की है, जो बुधवार रात को घटी। विवाद इस कदर बढ़ा कि आरोपित ने नोएडा के रहने वाले संदीप के सिर में गोली मार दी। सूचना पर संदीप को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

loksabha election banner

नोएडा का रहने वाले संदीप अपनी कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी बीच दिल्ली कैंट इलाके में एक अन्य कार में सवार एक शख्स के साथ उसकी कहासुनी हो गई। विवाद के बीच दूसरी कार में सवार व्यक्ति गुस्से में बाहर आया और उसने संदीप को गोली मार दी। गोली सीधे संदीप के सिर में लगी, जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़ा। 

बताया जा रहा है कि दूसरी कार में सवार शख्स आगे निकलने की कोशिश कर रहा था। इसको लेकर दोनों बहस हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.