Move to Jagran APP

दिल्ली में शराब तस्करी के आरोप में बदमाश गिरफ्तार, कई थानों में पहले से ही दर्ज हैं मामले

डाबड़ी थाना पुलिस ने सात माह पुराने शराब तस्करी के मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान नीरज चौधरी के रूप में हुई है।

By Edited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 09:59 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 12:18 PM (IST)
दिल्ली में शराब तस्करी के आरोप में बदमाश गिरफ्तार, कई थानों में पहले से ही दर्ज हैं मामले
दिल्ली में शराब तस्करी के आरोप में बदमाश गिरफ्तार, कई थानों में पहले से ही दर्ज हैं मामले

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। डाबड़ी थाना पुलिस ने सात माह पुराने शराब तस्करी के मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान नीरज चौधरी के रूप में हुई है। आरोपित नीरज शराब तस्कर अमित का करीबी है और इलाके में शराब के अवैध कारोबार से लंबे समय से जुड़ा है। इस पर आनंद विहार, आरके पुरम व कापसहेड़ा थाना में मामला भी दर्ज है। नीरज से पहले इस मामले में पांच लोगों की गिरफ्तारी अभी तक हुई है।

loksabha election banner

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फोंस ने बताया कि इस वर्ष चार जनवरी को डाबड़ी थाना क्षेत्र में कांस्टेबल जयकिशन व सुभाष गश्त पर थे। इसी दौरान लाल रंग की एक स्विफ्ट कार आती हुई दिखाई दी। दोनों पुलिसकर्मी ने उस कार को रोका और चालक करन से पूछताछ करने लगे। करन ने बताया कि इस कार में अवैध शराब है और वह इसे शराब तस्कर अमित के लिए ले जा रहा है। अमित इलाके में अवैध रूप से इसकी आपूर्ति करता है। पुलिसकर्मी पूछताछ कर ही रहे थे कि इसी दौरान एक स्कॉर्पियो कार पर 6-7 बदमाश आए और कांस्टेबल के साथ हाथापाई करने लगे। इसमें अमित भी शामिल था।

अमित ने जयकिशन की सर्विस पिस्टल भी छीनने की कोशिश की। इसके बाद जयकिशन ने अपनी सर्विस पिस्टल से दो गोली चलाई, जो अमित के पैर में लगी। अमित के पैर में गोली लगने के बाद तीन बदमाश कार के साथ वहां से भाग खड़े हुए, जबकि अन्य चार को दोनों पुलिसकर्मियों ने मिलकर दबोच लिया। आरोपितों से पूछताछ में नीरज चौधरी के बारे में पुलिस को जानकारी मिली।

नीरज चौधरी की गिरफ्तारी के लिए एसएचओ रामकिशन के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। दस जुलाई को पुलिस को जानकारी मिली कि नीरज पालम फ्लाईओवर के पास आने वाला है। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उस इलाके पर नजर रखनी शुरू कर दी, जैसे ही नीरज वहां पहुंचा पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया। पूछताछ के दौरान नीरज ने अपना गुनाह भी कुबूल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.