Move to Jagran APP

Delhi Crime News: गीता काॅलाेनी में हुई 8 लाख की लूट की गुत्थी अब भी अनसुलझी

पूर्वी दिल्ली की गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर कलेक्शन एजेंट से हुई आठ लाख की लूट एक सप्ताह बाद भी अनसुलझी है। पुलिस के हाथ बदमाशों तक नहीं पहुंच सके हैं। पीड़ित रोजाना थाने के चक्कर काट रहा है।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 10:49 AM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 10:49 AM (IST)
Delhi Crime News: गीता काॅलाेनी में हुई 8 लाख की लूट की गुत्थी अब भी अनसुलझी
पुलिस के हाथ बदमाशों तक नहीं पहुंच सके हैं।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर कलेक्शन एजेंट से हुई आठ लाख की लूट एक सप्ताह बाद भी अनसुलझी है। पुलिस के हाथ बदमाशों तक नहीं पहुंच सके हैं। वहीं पीड़ित मदद की गुहार लेकर रोज थाने के चक्कर काट रहा है, लेकिन मायूस होकर थाने से लौट जाता है। इस मामले में पुलिस ने कुछ अज्ञात लोगों को हिरसात में लेकर पूछताछ की थी, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। पुलिस को आशंका है इस लूट में कलेक्शन एजेंट के किसी जानकार का हाथ हो सकता है।

loksabha election banner

पीड़ित अभिषेक नांगलाई में किराये के मकान में रहते हैं। वह मूल रूप से बिहार के पूर्वी चपांरण के रहने वाले हैं। वह पिछले एक साल से रनहौला गांव स्थित हनुमंत इंटरप्राइज नाम की दुकान में कलेक्शन एजेंट का काम कर रहे हैं। 31 अक्टूबर को वह चांदनी चौक इलाके के कूचा घासी राम मार्केट से उन्होंने कई दुकानों से करीब आठ लाख रुपये की वसूली की थी। रकम लेकर वह अपनी स्कूटी से लक्ष्मी नगर मार्केट जा रहे थे, जब वह शाम साढे पांच बजे गीता कॉलोनी फ्लाईओवर से नीचे उतरे, तभी पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उसके कंधे पर जोर से मारा। कुछ दूरी पर जाकर पीड़ित ने अपनी स्कूटी रोक दी, बदमाशों ने उनसे कहा था कि ठीक से स्कूटी चला। पीड़ित ने कहा कि वह ठीक से स्कूटी चला रहे हैं, तभी एक बदमाश ने स्कूटी की चाबी निकाल ली। दूसरा बदमाश उनके साथ मारपीट करने लगा। उसी बीच बदमाशों ने स्कूटी रकम से भरा बैग साफ कर दिया। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश जारी है, घटना स्थल व उसके आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.