Move to Jagran APP

Delhi: जेल से रिहाई की खुशी में बदमाश कर रहे थे कॉकटेल पार्टी, पुलिस ने मारा छापा

कॉकटेल पार्टी में शामिल लोग को जैसे ही पुलिस की कार्रवाई की भनक लगी वहां अफरातफरी मच गई और इस दौरान कई लोग मौके से फरार हो गए।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 03:57 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 03:57 PM (IST)
Delhi: जेल से रिहाई की खुशी में बदमाश कर रहे थे कॉकटेल पार्टी, पुलिस ने मारा छापा
Delhi: जेल से रिहाई की खुशी में बदमाश कर रहे थे कॉकटेल पार्टी, पुलिस ने मारा छापा

नई दिल्ली [गौतम मिश्रा]। तिहाड़ में बंद कुख्यात बदमाश नवीन खाती गिरोह के एक सदस्य सन्नी उर्फ नंदी की जेल से रिहा होने पर द्वारका सेक्टर- 23 इलाके में आयोजित कॉकटेल पार्टी की भनक लगते ही पुलिस ने मौके पर छापा मारा और पांच बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस के अनुसार, कॉकटेल पार्टी में शामिल लोग को जैसे ही पुलिस की कार्रवाई की भनक लगी वहां अफरातफरी मच गई और इस दौरान कई लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कुल 37 लोग को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिनमें से पांच को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha election banner

गिरफ्तार आरोपितों में महेश सहरावत, केशव लांबा, बिरजू, नीरज व सज्जन शामिल है। इनपर कई मामले दर्ज हैं। आरोपितों के पास से पुलिस ने तीन पिस्टल, एक शॉट गन व तीन कार बरामद किए हैं। मामले की तहकीकात जारी है।

40 कुख्यात बदमाश कर रहे थे पार्टी

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फोंस ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि पोचनपुर स्थित श्री श्याम वाटिका में दिल्ली व हरियाणा के 40 कुख्यात बदमाश कॉकटेल पार्टी कर रहे हैं। यह पार्टी सन्नी उर्फ नंदी के जेल से रिहा होने पर की जा रही है। सन्नी को इलाज के लिए 31 अगस्त तक के लिए जेल से छोड़ा गया है। यह बात जैसे ही पुलिसकर्मियों को पता चली, उन्होंने मामले से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया।

कई बदमाश दीवार कूदकर फरार

द्वारका सबडिविजन के एसीपी राजेंद्र सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर राकेश डडवाल व इंस्पेक्टर नवीन कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने मौके पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान कई लोग मौके से वाटिका की दीवार कूदकर फरार हो गए, बावजूद पुलिस ने कई को पकड़ने में कामयाबी पा ली। स्थिति पर काबू पाने के बाद छानबीन के लिए वहां मौजूद 37 लोग को पुलिस ने पूछताछ के लिए रोका। बाद में इनमें से पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.