Move to Jagran APP

Delhi: नशे में धुत्त कार चालक ने सफदरजंग मकबरे के गेट पर मारी टक्कर, नुकसान

पुलिस के अनुसार लगभग 3 बजे लोधी रोड की ओर से एक कार आई और सफदरजंग मकबरे के मुख्य द्वार को टक्कर मार दी। पुलिस ने कहा कि पत्थर से बने स्मारक के नोटिस बोर्ड पर भी वाहन चढ़ा और उसे नुकसान पहुंचा।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 04:33 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 04:33 PM (IST)
Delhi: नशे में धुत्त कार चालक ने सफदरजंग मकबरे के गेट पर मारी टक्कर, नुकसान
आरोपित की पहचान विजय के रूप में की गई है।

 नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नशे में धुत्त एक कार चालक सोमवार तड़के सुबह सफदरजंग मकबरे का गेट तोड़कर मकबरे के परिसर में घुस गया। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार मकबरे का गेट तोड़ते हुए शिलापट जा टकराई और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची तुगलक रोड थाना पुलिस ने घायल कार चालक को आरएमएल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ने बताया कि 32 वर्षीय विजय बहारी अपने परिवार के साथ डीडीए फ्लैट रामपुर दिल्ली में रहते हैं। सोमवार तड़के 3 बजे के करीब वह अपनी गाड़ी से घर की ओर जा रहे थे। सफदरजंग मकबरे के पास तेज रफ्तार से चल रही गाड़ी का नियंत्रण उनसे छूट गया और गाड़ी मकबरे के मुख्य दरवाजे से जा टकराई। गाड़ी इतने पर ही नहीं रूकी और गेट से टकराने के बाद वहां मौजूद शिलापट से जा टकराई। जिससे शिलापट क्षतिग्रस्त हो गया। गाड़ी क्षतिग्रस्त होने के चलते चालक उसमें फंस गया। हादसे की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची तुगलक रोड थाना पुलिस ने चालक को गाड़ी से निकाल कर आरएमएल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने चालक पर आईपीसी ओर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान की रोकथाम अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया। चालक हादसे के समय शराब के नशे में धुत्त था इसके चलते गाड़ी अनियंत्रित हो गई थी। हादसे में किसी अन्य के घायल होने की सूचना नहीं मिली है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.