Move to Jagran APP

Delhi Crime News: मोबाइल फोन लूटने वाले 12 आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने 20 से अधिक लूट के मोबाइल बरामद किए। आरोपितों की पहचान इब्राहीम नवीन अमन अल्ताफ प्रवीण कुमार सोनू ठाकुर सुमित शकील अहमद फरमान शागिर कल्लू और कय्यूम के रूप में की गई है। सभी आरोपित दिल्ली के ही रहने वाले हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 01:58 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 01:58 PM (IST)
Delhi Crime News: मोबाइल फोन लूटने वाले 12 आरोपित गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में मोबाइल फोन लुटेरे।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता।  लगातार बढ़ रहीं मोबाइल लूट की वारदातों को देखते हुए दक्षिण-पूर्वी और दक्षिणी जिले की पुलिस ने अभियान चलाकर लुटेरों को गिरफ्तार किया। रविवार को जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कुल 12 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान पुलिस ने 20 से अधिक लूट के मोबाइल बरामद किए। आरोपितों की पहचान इब्राहीम, नवीन, अमन, अल्ताफ, प्रवीण कुमार, सोनू ठाकुर, सुमित, शकील अहमद, फरमान, शागिर, कल्लू और कय्यूम के रूप में की गई है। सभी आरोपित दिल्ली के ही रहने वाले हैं।

loksabha election banner

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि शाहीन बाग थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक व्यक्ति मेट्रो यार्ड के पास चोरी का मोबाइल बेचने का प्रयास कर रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपित व्यक्ति के पास से तीन चोरी के मोबाइल फोन मिले। इसके बाद आरोपित की निशानदेही सात मोबाइल बरामद किए गए। आरोपित ने बताया कि उसने शाहीन बाग और मदनपुर खादर से यह मोबाइल चोरी किए थे।

वहीं, अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने चोरी की स्कूटी से मोबाइल झपटमारी करने वाले दो आरोपित प्रवीण कुमार और सोनू ठाकुर को गिरफ्तार किया। वहीं, जैतपुर पुलिस ने फरमान और शागिर को गोविंदपुरी से व शकील अहमद को कालिंदी कुंज से लूट के मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित नवीन अमन और अल्ताफ के पास से एक लूट का मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद की गई।

उधर, ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने कल्लू और कय्यूम नाम के दो आरोपितों को मोबाइल लूट करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपितों के पास से एक मोबाइल और बाइक बरामद की गई है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.