Move to Jagran APP

कोरोना से जान गंवाने वाले योद्धाओं के साथ है निगम : आदेश गुप्ता

महापौर ने कोरोना योद्धा डॉ. नेजम आलम के परिवार को 10 लाख रु की आर्थिक सहायता और उनकी पत्नी को नियुक्ति पत्र प्रदान किया दिल्ली सरकार डॉ. नेजम के आश्रितों को 1 करोड़ रु की आर्थिक सहायता दे-श्री आदेश गुप्ता महापौर श्रीमती अनामिका और भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने आज सिविक सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में कोरोना योद्धा डॉ. नेजम आलम के परिवार को 10 लाख रु की आर्थिक सहायता और उनकी पत्नी श्रीमती शबाना को नियुक्ति पत्र प्रदान किया। इस अवसर पर महापौर ने बताया कि दक्षिणी निगम द्वारा सभी कोरोना योद्धाओं को सम्मानित और हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है। उन्होंने कहा कि डॉ. नेजम आलम ने अपनी जान की परवाह न करते हुए अपना फर्ज निभाया पंरतु कोरोना से हार गए। उन्होंने बताया कि 41 वर्षीय डॉ. नेजम आलम 200

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 09:01 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 09:01 PM (IST)
कोरोना से जान गंवाने वाले योद्धाओं 
के साथ है निगम : आदेश गुप्ता
कोरोना से जान गंवाने वाले योद्धाओं के साथ है निगम : आदेश गुप्ता

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली :

loksabha election banner

कोरोना से जान गंवाने वाले दक्षिणी दिल्ली में कार्यरत डॉ. नेजम आलम के परिवार को निगम ने दस लाख रुपये की सहायता राशि के साथ पत्नी शबाना को निगम में स्थायी नौकरी दी है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने निगम की तरफ से कोरोना योद्धाओं को दिए जा रहे सम्मान की सरहाना की। उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ते हुए डॉ. नेजम की जान चली गई, लेकिन निगम उनके जाने के बाद भी उनके परिवार के साथ है। उन्होंने कहा कि अब दिल्ली सरकार को वादे के अनुसार एक करोड़ की सहायता राशि देनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि 41 वर्षीय डॉ. नेजम आलम 2008 से दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के नजफगढ़ जोन में कार्यरत थे। 27 अक्टूबर को कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनकी मृत्यु हो गई। वह एक ईमानदार डॉक्टर और सच्चे कोरोना योद्धा थे। वहीं, महापौर अनामिका ने कहा कि डॉ. नेजम आलम ने अपनी जान जोखिम में डालकर नागरिकों को अपनी सेवाएं दी। दक्षिणी दिल्ली के नेता सदन नरेंद्र चावला ने कहा कि निगम ने वादे के मुताबिक 12 कोरोना योद्धाओं की आर्थिक मदद की है। अब दिल्ली सरकार को भी वादा निभाना चाहिए। इस अवसर पर निगमायुक्त ज्ञानेश भारती, स्थायी समिति अध्यक्ष राजदत्त गहलोत और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.