Move to Jagran APP

पुलिस ने महिला को टरकाया- कहा 'केस दर्ज कराया तो बदमाश कर देंगे हमला'

बेखौफ बदमाशों ने शहर के पॉश इलाके में महिला से बमदाशों ने दुस्साहसिक वारदात को दिनदहाड़े सोने की चेन नकदी लूट ली। वहीं, लूटने के दौरान अंगुली से अंगूठी नहीं निकली तो अंंगुली काटने की कोशिश की। सफल नहीं होने पर फरार हो गए।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2015 02:30 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2015 03:30 PM (IST)
पुलिस ने महिला को टरकाया- कहा 'केस दर्ज कराया तो बदमाश कर देंगे हमला'

नोएडा। बेखौफ बदमाशों ने शहर के पॉश इलाके में महिला से बमदाशों ने दुस्साहसिक वारदात को दिनदहाड़े सोने की चेन नकदी लूट ली। वहीं, लूटने के दौरान अंगुली से अंगूठी नहीं निकली तो अंंगुली काटने की कोशिश की। सफल नहीं होने पर फरार हो गए।

loksabha election banner

रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची महिला पुलिसकर्मी के इस सुझाव पर सन्न रह गई, जब उसने मामला दर्ज कराने पर बदमाशों के फिर से हमला करने की बात कही। पुलिस की हरकत से महिला हैरान तो पूरा परिवार सकते में है। अब मीडिया में मामला सामने आने के बाद पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है।

पीड़ित सुनीता सेक्टर-25 के जे ब्लाक में रहती हैं। लूट की यह वारदात नोएडा ई- 61सेक्टर 40 में हुई। सेक्टर में रहने वाले अमित चटवाल के घर के गेट पर बदमाशों ने हथियारों के बल पर सुनीता शर्मा से सोने की चेन व नगदी लूट ली।

सुनीता ने बताया कि बदमाश अंगूठी हाथ से नहीं निकलने पर चाकू से अंगुली काटने का भी प्रयास किया। सुनीता जब नजदीके पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गईं तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बजाए परिवार के लोगों को डरा दिया। पुलिसकर्मी ने कहा कि मुकदमा दर्ज कराने पर बदमाश फिर से हमला कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.