Move to Jagran APP

द्वारका, डिस्ट्रिक्ट सेंटर व नजफगढ़ में बंद का असर नहीं

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : सी¨लग के विरोध में जहां इलाके के मुख्य बाजार बंद रहे। वहीं

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Feb 2018 08:59 PM (IST)Updated: Fri, 02 Feb 2018 08:59 PM (IST)
द्वारका, डिस्ट्रिक्ट सेंटर व नजफगढ़ में बंद का असर नहीं
द्वारका, डिस्ट्रिक्ट सेंटर व नजफगढ़ में बंद का असर नहीं

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : सी¨लग के विरोध में जहां इलाके के मुख्य बाजार बंद रहे। वहीं उपनगरी द्वारका, डिस्ट्रिक्ट सेंटर और नजफगढ़ के बाजारों में रौनक रही। मार्केट कॉम्पलेक्स और पहले से घोषित बाजार क्षेत्र में स्थित दुकानदारों को सी¨लग का कोई भय नहीं है, ऐसे में विशेषकर, द्वारका व डिस्ट्रिक्ट सेंटर में चहल पहल रही। यहां पर आम दिनों की तरह कारोबार हो रहा था। कमोबेश, इसी तरह की स्थिति नजफगढ़ के बाजारों में रही। जहां पर इलाके के गांवों से लेकर कॉलोनियों के लोग खरीदारी में व्यस्त रहे।

loksabha election banner

उपनगरी द्वारका के लगभग सभी मुख्य सेक्टरों में मार्केट कॉम्पलेक्स हैं। एक-एक कॉम्पलेक्स में सात से आठ सौ दुकानें हैं। इसमें सेक्टर 6, 10, 11, 12 की दुकानें आम दिनों की तरह खुली रहीं। इसी तरह से द्वारका के रिहायशी इलाके के कमर्शियल कॉम्पलेक्स भी खुले रहे। इलाके के मुख्य बाजार बंद होने से यहां पर आम दिनों से ज्यादा चहल पहल रही। हालांकि, नजफगढ़ में दिल्ली गेट के अहाते में बसी दुकानों को सी¨लग से कोई खतरा नहीं है। फिर भी मार्केट एसोसिएशन के बंद के आह्वान का असर यहां पर भी दिखा। दिल्ली गेट के अहाते की भीतर की दुकानें खुली रहीं। लेकिन नजफगढ़ रोड पर स्थित फर्नीचर मार्केट की आधी दुकानें बंद रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.