Move to Jagran APP

तांत्रिक की करतूत से लोग हुए सन्‍न, पूरी दास्तान सुनकर कांप जाएंगी रूह

गौतमबुद्धनगर में तंत्र-मंत्र के फेर के चलते पति-पत्नी की जान चली गई वहीं पूरा परिवार तबाह हो गया।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2016 11:05 AM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2016 07:28 AM (IST)
तांत्रिक की करतूत से लोग हुए सन्‍न, पूरी दास्तान सुनकर कांप जाएंगी रूह

नोएडा (जेएनएन)। तंत्र मंत्र पर ज्यादा विश्वास करना दंपती को भारी पड़ गया। तांत्रिक ने दंपती की हत्या कर उनकी बेटी और बेटे को अगवा किया है। आरोपी तांत्रिक ने इसके साथ ही बेटी को वश मे कर रखा है। पुलिस ने इस मामले मे नहर से पति का शव बरामद किया है, जबकि पत्नी के शव की तलाश जारी है। पूरा मामला बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के बंबावड़ गांव का है। आरोपी तांत्रिक के नौकर ने कबूल कर लिया है कि दंपती की हत्या हो चुकी है।

loksabha election banner

तांत्रिक पर था दंपती का विश्वास

पुलिस के अनुसार, बंबावड़ गांव में वेदप्रकाश सपरिवार रहता था। उसके पांच बच्चे हैं। वेदप्रकाश और पत्नी पूजा पाठ में लगे रहते थे। सूत्रो की मानें तो दोनो अंधविश्वासी थे और तंत्र विद्या पर विश्वास करते थे।

गैरमर्द से मिलती थी भाभी की मां, दोस्त के मिलकर किया ये घिनौना काम

तांत्रिक ने उठाया दंपती के विश्वास का फायदा

आरोप है कि उनकी इसी कमजोरी का गांव में बिजली का काम करने वाले और खुद को तांत्रिक कहने वाले एक व्यक्ति ने फायदा उठाया। आरोपी ने तंत्र मंत्र के नाम पर वेद के घर मे गहरी पैठ बनाई। आए दिन वह उनकी समस्याएं दूर करने के लिए तंत्र-मंत्र करने लगा। साधना को सफल बनाने के लिए वह दंपती को जगह-जगह साथ लेकर जाता था। लगातार संपर्क मे रहने से तांत्रिक की दंपती के परिवार मे अच्छी पैठ हो गई थी।

तांत्रिक पर जहर खिलाने का आरोप

आरोप है कि तंत्र विद्या से वेद प्रकाश के पूरे परिवार को तांत्रिक ने वश में कर लिया था। एक अगस्त को दंपती को उसने खाने मे जहर मिलाकर दे दिया था, जिससे उनकी मौत हो गई। जबकि गांव वालोंं को उनके बीमार होने की बात कहकर मसूरी जाने का बहाना बनाया। इस दौरान आरोपी तांत्रिक दंपती के दोनोंं बच्चोंं को साथ ले गया था। रास्ते मे उसने दंपती के शव को नहर में फेंंक दिया और लड़की को अगवा कर फरार हो गया था।

आरोपी के नौकर से मालूम हुआ पुलिस को तांत्रिक की काली करतूत

पांच दिन बीतने के बाद जब वेद घर नहींं पहुंचा तो चचेरे भाई जगत सिंह ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के एक नौकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि दंपती की हत्या हो चुकी है और तांत्रिक दोनोंं बच्चो को लेकर फरार है।

राजस्थान मे मिली तांत्रिक और बच्चो की लोकेशन

पुलिस ने नहर से वेद के शव बरामद किया। पुलिस आरोपी की तलाश मेंं जुटी है। जांच मे आरोपी और दंपती के बच्चो की लोकेशन राजस्थान में मिली है, जिसके बाद पुलिस राजस्थान रवाना हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.