Move to Jagran APP

Freedom 251: सवालों में कंपनी, फोन दिया नहीं, अब LED-TV की बुकिंग

दुनिया का सबसे सस्ता फोन 'Freedom 251' बनाने का दावा करने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स एक बार फिर सवालों के घेरे में है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 13 Jul 2016 08:45 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jul 2016 11:19 AM (IST)
Freedom 251: सवालों में कंपनी, फोन दिया नहीं, अब LED-TV की बुकिंग

नोएडा (जेएनएन)। दुनिया का सबसे सस्ता फोन 'Freedom 251' बनाने का दावा करने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स एक बार फिर सवालों के घेरे में है। हैरानी की बात तो यह है कि कंपनी ने अभी तक अपने पुराने वादे को पूरा नहीं किया है। इसके बावजूद अब वह सबसे सस्ता एचडी एलईडी टीवी देने का दावा कर रही है।

loksabha election banner

एचडी एलईडी टीवी 26 जुलाई से बुकिंग

इसके लिए 26 जुलाई से कंपनी ने बुकिंग लेने की घोषणा कर दी है। बुकिंग से ठीक एक दिन पहले 25 जुलाई को कंपनी ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए नोएडा में एक रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित करने जा रही है। इस जानकारी के बाद जिला व पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है।

'Freedom 251' की डिलिवरी जल्द होगी शुरू

कार्यक्रम के लिए बुक कराया नोएडा स्टेडियम, आएंगे बॉलीवुड के सितारे

इसके लिए सेक्टर-25 स्थित नोएडा स्टेडियम को बुक कराया गया है। इस कार्यक्रम में कंपनी ने बालीबुड की आने वाली फिल्म ‘दिशुम’ के सितारे जॉन अब्राहम, वरूण धवन, जैकलीन फर्नाडीज, अक्षय खन्ना को शिरकत करने के लिए बुलाया है।

नोएडा प्राधिकरण की ओर से स्टेडियम की बुकिंग को लेकर इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है कि कार्यक्रम के लिए बुकिंग कंपनी की ओर से कराई गई है या किसी अन्य के नाम से है लेकिन 25 व 26 जुलाई को स्टेडियम बुक है।

कंपनी के पास 48000 फोन की नई बुकिंग

कंपनी सीईओ मोहित गोयल की ओर से दावा किया गया है कि पांच हजार फ्रीडम 251 फोन डिस्पैच किए जा चुके है। नोएडा स्टेडियम में कार्यक्रम से पहले 14 जुलाई को गृह नगर गढ़ीपुख्ता जिला शामली में 200 फ्रीडम 251 फोन वितरित करेंगे। उन्होंने बताया कि हाल ही में कंपनी के पास 48000 फोन की फ्रेश बुकिंग आई है।पिछले सप्ताह दो स्मार्ट फोन और तीन पावर बैंक भी लांच किया गया है।

प्रशासन की है खास नजर

गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी एनपी सिंह ने कहा कि सिटी मजिस्ट्रेट को निर्देशित किया गया है कि कार्यक्रम की इजाजत देने से पहले कार्यक्रम की मंशा और सभी पहलुओं की विस्तृत जांच व अध्ययन कर लें। इसके बाद ही कार्यक्रम की इजाजत दें, हालाकि अभी कार्यक्रम के आयोजन का आवेदन नहीं किया गया है।

हाई कोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे

वहीं एसएसपी धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि फ्रीडम 251 मोबाइल मामले पर हाई कोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे ले रखा है। मोबाइल का पैसा भी कुछ लोगों का वापस किया है। इस बार किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी नहीं होने दी जाएगी। कंपनी की गतिविधि पर पैनी नजर रखी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.