Move to Jagran APP

वेबसाइट क्रैश, लॉग इन में दिक्कत से जूझते रहे छात्र

-ओपन बुक परीक्षा के तीसरे दिन भी छात्रों की समस्याएं नहीं हुई कम -इंटरनेट की सुस्त रफ्तार भी बनी परेशानी का सबब जागरण संवाददाता नई दिल्ली दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) प्रशासन द्वारा आयोजित ओपन बुक परीक्षा (ओबीई) छात्रों के जी का जंजाल बन गई है। परीक्षा के तीसरे दिन भी छात्रों की मुश्किलों का कोई हल होता नहीं दिखा। विगत दो दिनों की भांति ही परीक्षा शुरू होते ही वेबसाइट क्रैश हो गई। छात्रों को लाग इन में दिक्कत हुई। जैसे तैसे छात्रों ने परीक्षा दी। उत्तर पुस्तिका विश्वविद्यालय प्रशासन को ईमेल भी किया लेकिन बदले में कोई जवाब नहीं मिला। अब छात्र इस असमंजस में हैं कि उत्तर पुस्तिका विश्वविद्यालय को मिली भी है या नहीं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 10:43 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 06:12 AM (IST)
वेबसाइट क्रैश, लॉग इन में दिक्कत से जूझते रहे छात्र
वेबसाइट क्रैश, लॉग इन में दिक्कत से जूझते रहे छात्र

- ओपन बुक परीक्षाओं के तीसरे दिन भी छात्रों की समस्याएं नहीं हुई कम

prime article banner

- इंटरनेट की सुस्त रफ्तार भी बनी परेशानी का सबब

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली :

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) प्रशासन द्वारा आयोजित ओपन बुक परीक्षाएं (ओबीई) छात्रों के जी का जंजाल बन गई हैं। परीक्षाओं के तीसरे दिन भी छात्रों की मुश्किलों का कोई हल होता नहीं दिखा। विगत दो दिनों की भांति ही परीक्षा शुरू होते ही वेबसाइट क्रैश हो गई। छात्रों को लॉगइन में दिक्कत हुई। उत्तर पुस्तिका विश्वविद्यालय प्रशासन को ईमेल भी किया, लेकिन बदले में कोई जवाब नहीं मिला। अब छात्र इस असमंजस में हैं कि उत्तर पुस्तिका विश्वविद्यालय को मिली भी है या नहीं।

हिदी स्नातकोत्तर के छात्र विकास शर्मा ने बताया कि पहले तो पेपर में देरी हुई फिर उत्तर पुस्तिका अपलोड करने में पसीने छूट गए। तय समय में उत्तर पुस्तिका पोर्टल पर अपलोड नहीं हो पाई। उत्तरों को जैसे-तैसे दिल्ली विश्वविद्यालय की ई-मेल आईडी पर भेजा लेकिन वहां से तुरंत कोई जवाब नही आता जिसके कारण हम परेशान होते हैं।

एनएसयूआइ के राष्ट्रीय मीडिया उप-प्रभारी मोहम्मद अली ने बताया कि ओपन बुक परीक्षा के मॉक टेस्ट से ही छात्रों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन ने अब तक समस्याओं को हल नहीं किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK