Move to Jagran APP

दिल्ली पुलिस की दरिंदगी का तस्वीरें वायरल, CNG पंप कर्मी को बेवजह पीटा

राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली पुलिस का एक और क्रूर कारनाम देखने को मिला है। पुलिस में तैनात सिपाहियों ने दरिंदगी पेश करते हुए उत्तर पूर्वी दिल्ली के ताहिरपुर सीएनजी पंप पर तैनात कर्मचारी को गलत तरीके से उठा लिया। इसके बाद गोकुलपुरी थाने ले जाकर रातभर पिटाई की। सीएनजी पंप पर

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 22 Mar 2016 02:32 PM (IST)Updated: Tue, 22 Mar 2016 02:45 PM (IST)
दिल्ली पुलिस की दरिंदगी का तस्वीरें वायरल, CNG पंप कर्मी को बेवजह पीटा

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली पुलिस का एक और क्रूर कारनाम देखने को मिला है। पुलिस में तैनात सिपाहियों ने दरिंदगी पेश करते हुए उत्तर पूर्वी दिल्ली के ताहिरपुर सीएनजी पंप पर तैनात कर्मचारी को गलत तरीके से उठा लिया। इसके बाद गोकुलपुरी थाने ले जाकर रातभर पिटाई की।

loksabha election banner

सीएनजी पंप पर तैनात कर्मचारी का कसूर बस इतना था कि उसने पुलिस वाले से सही तरीके से गाड़ी लेन में लगाने के लिए कहा था। इस पर नाराज पुलिस वाला वहां से बिना सीएनजी डलवाए चला गया। इस दौरान उसने देख लेने की धमकी भी दी थी।

कुछ देर बाद सब इस्पेक्टर एसएचओ की गाड़ी में आधा दर्जन पुलिस कर्मियों के साथ सीएनजी पंप पर आया। वह सीएनजी पंप के कर्मचारी को गाड़ी में बिठाकर ले गया।

पंप कर्मचारी का आरोप है कि पुलिस कर्मी उसे अपने साथ गोकुलपुरी थाने लेकर गए, जहां उसे जमकर पीटा। आज सुबह नाराज पंप कर्मचारियों ने पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.