Move to Jagran APP

अपराध पर नियंत्रण के लिए पुलिस सजग : गौरव शर्मा

बाहरी उत्तरी जिले के डीसीपी गौरव शर्मा ने कहा कि पुलिस अपराध पर नियंत्रण के लिए लगातार काम कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 09:51 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 09:51 PM (IST)
अपराध पर नियंत्रण के लिए पुलिस सजग : गौरव शर्मा
अपराध पर नियंत्रण के लिए पुलिस सजग : गौरव शर्मा

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली :

loksabha election banner

बाहरी उत्तरी जिले के डीसीपी गौरव शर्मा ने कहा कि पुलिस अपराध पर नियंत्रण के लिए लगातार काम कर रही है। चोरी, लूट, झपटमारी जैसी वारदातों पर रोकथाम के लिए पुलिस टीमों की गश्त बढ़ाई गई हैं और ऐसी वारदातों में शामिल बदमाशों की लगातार गिरफ्तारी भी हो रही है। लेकिन जनता को भी पुलिस को सहयोग करना चाहिए और पुलिस की आंख-कान बनकर मदद करनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि पुलिस मोबाइल झपटमारी की घटनाओं को रोक लगाने के लिए ऐसे लोगों को भी गिरफ्तार कर रही है, जो झपटे या चोरी किए गए मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए पाए जाते हैं। ऐसे लोग झपटमारों से मोबाइल आदि खरीदते हैं, जबकि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई का मकसद यह है कि लोग के बीच यह संदेश जाए कि वह चोरी आदि का सामान किसी भी सूरत में नहीं खरीदें व न ही उसका इस्तेमाल करें। हाल में ही बवाना, नरेला, भलस्वा डेरी आदि क्षेत्रों में ऐसे कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.