This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

देह व्यापार गिरोह की सरगना सोनू पंजाबन पर जानलेवा हमला!

देह व्यापार गिरोह चलाने के लिए कुख्यात सोनू पंजाबन की कार पर लक्ष्मीनगर इलाके में बुधवार तड़के अज्ञात बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। कार में चालक के सामने के शीशे पर दो और बायें तरफ के शीशे पर एक गोली लगी। लेकिन इसमें सोनू पंजाबन बाल-बाल बच गई। सोनू पंजाबन की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस को पीड़ित के दावे पर शक है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोनू पंजाबन के बयान और घटनास्थल के हालात आपस में मेल नहीं खा रहे है। बयान में भी विरोधाभास है।

JagranWed, 23 Jan 2019 09:46 PM (IST)
देह व्यापार गिरोह की सरगना सोनू पंजाबन पर जानलेवा हमला!

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : देह व्यापार गिरोह चलाने के लिए कुख्यात सोनू पंजाबन की कार पर लक्ष्मीनगर इलाके में बुधवार तड़के अज्ञात बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। कार में चालक के सामने के शीशे पर दो और बाई तरफ के शीशे पर एक गोली लगी, लेकिन इस हमले में सोनू पंजाबन बाल-बाल बच गई। उसकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस को पीड़ित के दावे पर शक है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सोनू पंजाबन के बयान और घटनास्थल के हालात आपस में मेल नहीं खा रहे, बयान में भी विरोधाभास है।

गौरतलब है कि सोनू पंजाबन पर देह व्यापार से जुड़े दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। महरौली थाने में एक केस में पुलिस ने मकोका भी लगाया था, लेकिन इसमें वह बरी हो गई थी। बाद में क्राइम ब्रांच ने उसे एक नाबालिग लड़की की खरीद-फरोख्त, अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो के मामले में गिरफ्तार किया। पुलिस ने पिछले साल इस मामले में चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल कर दी। बताया जा रहा है कि सोनू पंजाबन सात दिन की अंतरिम जमानत पर चार-पांच दिन पहले ही जेल से बाहर आई है। सोनू पंजाबन के मुताबिक, वह शकरपुर में अपने बेटे और गीता कॉलोनी में अपने भाई को छोड़कर होंडा सिटी कार में रात करीब तीन बजे गीता कॉलोनी फ्लाईओवर से होते हुए आइटीओ की तरफ जा रही थी। रास्ते में कार सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसकी कार रोकी। बदमाशों ने कार से बाहर न निकलने की धमकी देते हुए तीन गोलियां बरसा दीं। हालांकि कार में जहां गोलियां लगी हैं, उसमें चालक का बच पाना मुश्किल है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सोनू पंजाबन फिलहाल कैलाश कॉलोनी में रहती है।

Edited By Jagran

नई दिल्ली में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner