Move to Jagran APP

एयर एशिया के विमान के शौचालय में मिला भ्रूण

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : इंफाल से दिल्ली आ रहे एयर एशिया के विमान के शौचालय में अविकसित भ्रूण मिला है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Jul 2018 09:53 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jul 2018 09:53 PM (IST)
एयर एशिया के विमान के शौचालय में मिला भ्रूण
एयर एशिया के विमान के शौचालय में मिला भ्रूण

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : इंफाल से दिल्ली आ रहे एयर एशिया के विमान के शौचालय में अविकसित भ्रूण मिला है। घटना का पता तब चला जब एक यात्री ने इसकी सूचना विमान के क्रू मेंबर को दी। विमान को आइजीआइ एयरपोर्ट पर उतारने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। भ्रूण असम की रहने वाली एक युवती (19) का बताया जा रहा है। आइजीआइ एयरपोर्ट के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने बताया कि युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। करीब पांच महीने के इस भ्रूण का पोस्टमार्टम भी कराया जाएगा।

loksabha election banner

एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक बुधवार को एयर एशिया का विमान (आइ 5-784) इंफाल से वाया गुवाहाटी होते हुए दिल्ली आया था। विमान ने 11.30 बजे इंफाल से उड़ान भरी थी। विमान आइजीआइ एयरपोर्ट पर पहुंचने वाला ही था कि एक यात्री ने विमान के शौचालय में टॉयलेट सीट के पास एक भ्रूण देखा। उस पर टॉयलेट पेपर लिपटा हुआ था। इसकी जानकारी मिलते ही विमान में सनसनी फैल गई। विमान के अहराह्न पौने चार बजे आइजीआइ एयरपोर्ट पर उतरते ही डॉक्टरों और पुलिस की टीम ने भ्रूण को कब्जे में लिया। यह विमान में यात्रा कर रही एक युवती का था। वह एक महिला कोच के साथ गुवाहाटी से चढ़ी थी। युवती का गर्भपात क्यों और कैसे हुआ इस बारे में पता लगाने के लिए पुलिस उसकी मेडिकल जांच करा रही है। सूत्रों के मुताबिक युवती खिलाड़ी है और एक टूर्नामेट में भाग लेने के लिए आ रही थी। उधर, एयर एशिया ने इस घटना से विमान में सवार यात्रियों को हुई परेशानी के लिए खेद जताया है। सूचना विमानन महानिदेशालय को दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.