Move to Jagran APP

T20 World Cup 2024: आयरलैंड और स्कॉटलैंड की जर्सी पर दिखेगी देसी टच, भारत का ये डेरी प्रोडक्‍ट करेगा इन टीमों को स्पॉन्सर

टी20 वर्ल्ड कप में कर्नाटक मिल्क फेडरेशन (KMF) स्कॉटलैंड और आयरलैंड टीमों को स्पॉन्सर करने वाले हैं। केएमएफ के प्रबंध निदेशक एमके जगदीश ने कहा यह सच है। हम विश्व कप के लिए दोनों क्रिकेट टीमों को स्पॉन्सर करने जा रहे हैं। कंपनी की उद्देश्य है दुनियाभर में उनके प्रोडक्ट की बिक्री हो। टूर्नामेंट का पहला मैच यूएसए बनाम कनाडा खेला जाएगा।

By Piyush Kumar Edited By: Piyush Kumar Published: Sun, 21 Apr 2024 04:04 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 04:04 PM (IST)
कर्नाटक मिल्क फेडरेशन (KMF) स्कॉटलैंड और आयरलैंड टीमों को स्पॉन्सर करने वाले हैं।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप में कर्नाटक मिल्क फेडरेशन (KMF)  स्कॉटलैंड और आयरलैंड टीमों को स्पॉन्सर करने वाले हैं। बता दें कि  1 से लेकर 29 जून तक वेस्टइंडीज और अमेरिका में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने वाला है। बता दें कि इस टूर्नामेंट में 20 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं। 

loksabha election banner

दुनियाभर में प्रोडक्ट को बेचना कंपनी का उद्देश्य

केएमएफ के प्रबंध निदेशक के अनुसार, टीमों को प्रायोजित करने के अलावा, टूर्नामेंट के दौरान कंपनी अमेरिका के बाजार में मट्ठा से प्राप्त एनर्जी ड्रिंक बेचने वाली हैं। केएमएफ के प्रबंध निदेशक एमके जगदीश ने कहा, "यह सच है। हम विश्व कप के लिए दोनों क्रिकेट टीमों को स्पॉन्सर करने जा रहे हैं।

कंपनी की उद्देश्य है दुनियाभर में उनके प्रोडक्ट की बिक्री हो। टूर्नामेंट का पहला मैच यूएसए बनाम कनाडा खेला जाएगा। यह पहली बार है कि आईसीसी विश्व कप टूर्नामेंट अमेरिका में खेले जाने वाले मैच शामिल होंगे। टूर्नामेंट में 9 स्थानों पर 55 मैच खेले जाएंगे।

क्या हैं मैच देखने के लिए टिकट के दाम

वेस्टइंडीज और यूएसए में खेले जाने वाले इन अतिरिक्त मैचों की टिकटों कीमत दो तरह की है। इनमें से सबसे कम दाम का टिकट US डॉलर 6 डालर और खास मैच के लिए US डॉलर 35 डालर कीमत रखी गई हैं। ये सभी 13 मैच सात अलग-अलग स्थान पर खेले जाएंगे। आईसीसी ने टिकटों की भारी मांग के देखते हुए यह फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: Rohit Sharma से कप्तानी छीनकर MI ने हार्दिक को क्यों बनाया कप्तान? Robin Uthappa ने 'हिटमैन' को लेकर कह दी बड़ी बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.