Move to Jagran APP

India vs Australia World Cup 2019: पहले बल्लेबाजी करेगी टीम इंडिया, ये टारगेट दिला सकती है जीत

India vs Australia World Cup 2019 अब सवाल है कि भारत ऑस्ट्रेलिया के सामने कितना टारगेट रखेगा? हम आपको बता रहे हैं कि दिग्गज खिलाड़ियों का इस बारे में क्या मानना है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 09 Jun 2019 03:11 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2019 03:12 PM (IST)
India vs Australia World Cup 2019: पहले बल्लेबाजी करेगी टीम इंडिया, ये टारगेट दिला सकती है जीत
India vs Australia World Cup 2019: पहले बल्लेबाजी करेगी टीम इंडिया, ये टारगेट दिला सकती है जीत

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs Australia World Cup 2019: भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इंग्लैंड में आज धूप खिली है  और इसलिए पहले बल्लेबाजी करना एक सही फैसला साबित हो सकता है। अब भारत के सामने एक बड़ा स्कोर खड़ा करने की चुनौती है। अब सवाल है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कितना बड़ा टारगेट काफी होगा? हम आपको बता रहे हैं कि दिग्गज खिलाड़ियों का इस बारे में क्या मानना है।

loksabha election banner

1. सचिन तेंदुलकर- 310 रनों का स्कोर
क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का मानना है कि अगर टीम इंडिया 310 रन बनाती है, तो एक अच्छा टोटल होगा। इंग्लैंड के मौसम के अनुसार अभी धूप है, ऐसे में बल्लोबाजों के लिए रन बनाना आसान होगा। 

2.वीरेंद्र सहवाग- 282 रनों का स्कोर
वीरेंद्र सहवाग इस मामले में सचिन से थोड़ा-सा इतर सोचते हैं। उनका मानना है कि इस पिच पर 282 रनों का स्कोर काफी रहेगा। 

ICC World Cup 2019 India vs Australia: सावधान कोहली! ये पांच ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कर सकते हैं टीम का बंटाधार

3. इरफान पठान- 280 से 290 रनों का स्कोर
इरफान पठान का अनुमान सचिन और सहवाग के बीच का है। उन्हें लगता है कि टीम इंडिया के लिए 280 से 290 के बीच का स्कोर काफी होगा। 

4. शोएब अख्तर
शोएब अख्तर के हिसाब से 280 रन टीम इंडिया के लिए काफी होगा। उन्हें लगता है कि भारतीय गेंदबाजी बेहतरीन है और ऐसे में टीम ऑस्ट्रलियाई टीम के खिलाफ इतने स्कोर का आसानी से बचाव कर सकती है। 

सचिन से लेकर सहवाग, इरफान और शोएब अखतर का मानना है कि टीम इंडिया को 280 से लेकर 310 तक का स्कोर खड़ा करना चाहिए। अब देखना है कि क्या टीम इंडिया इन दिग्गज खिलाड़ियों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी या नहीं। और अगर भारत ये स्कोर हासिल कर भी लेता है तो क्या टीम के गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर  दबाव बनाने में सफल हो पाएंगे।

शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप।

Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.