Move to Jagran APP

ICC World Cup 2019 Bangladesh Vs Afghanistan Expected Playing 11: ये हैं अफगानिस्तान की संभावित टीम

ICC World Cup 2019 Bangladesh Vs Afghanistan Match बांग्लादेश के खिलाफ इन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरेगा अफगानिस्तान।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 05:58 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 06:56 AM (IST)
ICC World Cup 2019 Bangladesh Vs Afghanistan Expected Playing 11: ये हैं अफगानिस्तान की संभावित टीम
ICC World Cup 2019 Bangladesh Vs Afghanistan Expected Playing 11: ये हैं अफगानिस्तान की संभावित टीम

नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप में सोमवार को बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला होना है। अफगानिस्तान ने अभी तक टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं जीता है, जबकि बांग्लादेश ने अपने प्रदर्शन से काफी हैरान किया है। हालांकि शनिवार को भारत के खिलाफ अफगानिस्तान ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और भारतीय टीम काफी मुश्किलों से यह मैच जीत पाई। अब अफगानिस्तान का मुकाबला बांग्लादेश से है, जो पॉइंट्स टेबल में नीचे है मगर टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

loksabha election banner

सोमवार को होने वाले मैच में यह देखना होगा कि आखिर अफगानिस्तान अपनी टीम में कुछ बदलाव करता है या उसी टीम के साथ मैदान में उतरेगा, जिसने भारत को 250 रन से पहले ही आउट कर दिया था। माना जा रहा है कि अफगानिस्तान, बांग्लादेश के सामने प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं करेगा और उसी टीम के साथ मैदान में उतर सकता है।

अभी तक बांग्लादेश ने टूर्नामेंट में 6 मैच खेले हैं, जिसमें से उसने 2 में जीत दर्ज की है जबकि तीन में उसे हार झेलनी पड़ी है. वहीं एक मैच बेनतीजा रहा था। वहीं अफगानिस्तान की टीम ने इस विश्व कप में 6 मैच खेले हैं, जिसमें उसे 6 मैचों में हार झेलनी पड़ी है। वह विश्व कप 2019 की पहली जीत की तलाश कर रही है। दोनों टीमें चाहेंगी कि एक मजबूत टीम के साथ मैदान में उतरा जाए।

ये है संभावित प्लेइंग इलेवन

गुलबदीन नायब (कप्तान), असगर अफगान, हजरतउल्लाह जाजई, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जादरान, हसमतुल्लाह शाहिदी, मुहम्मद नबी, इकराम अलीखिल, राशिद खान, आफताब आलम, मुजीब उर रहमान।

इसके अलावा आप लाइव अपडेट और मैच से जुड़ी रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं।   

जागरण ऐप पर शुरू हो गया है 
 क्रिकेट क्विज कांटेस्ट । रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप। 

Andrioid 
 फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें। 
Iphone  पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.