Move to Jagran APP

England vs New Zealand Live Streaming Cricket World Cup 2019: इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड का मैच इस तरह देखें ऑनलाइन

England vs New Zealand Cricket World Cup 2019 Live Streaming Online क्रिकेट वर्ल्ड कप का 41वां मैच इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 06:40 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 08:08 AM (IST)
England vs New Zealand Live Streaming Cricket World Cup 2019: इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड का मैच इस तरह देखें ऑनलाइन
England vs New Zealand Live Streaming Cricket World Cup 2019: इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड का मैच इस तरह देखें ऑनलाइन

नई दिल्ली, जेएनएन। England vs New Zealand Cricket World Cup 2019 Live Streaming Online: क्रिकेट वर्ल्ड कप का 41वां मैच इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इंग्‍लैंड अगर यह मैच जीतता है तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा, अगर हारता है तो वह बाहर हो जाएगा। वहीं, न्‍यूजीलैंड के जीतने पर वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। हारने पर उसकी मुश्किलें बढ़ जाएंगी। ऐसे में यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। दर्शक यह मैच लाइव प्रसारण के जरिए टीवी पर और ऑनलाइन के माध्‍यम से मोबाइल पर देख सकते हैं। 

loksabha election banner

इंग्‍लैंड में चल रहे 12वें वर्ल्‍ड कप में 3 जून यानी बुधवार को इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड वर्ल्‍ड कप के अपने सफर को शानदार मुकाम देने के इरादे से उतरेंगे। इस मैच में इंग्‍लैंड का पलड़ा न्‍यूजीलैंड की अपेक्षा मजबूत दिखाई देता है। इंग्‍लैंड की जीत का 69 प्रतिशत अनुमान है, जबकि न्‍यूजीलैंड के जीतने की संभावना 31 प्रतिशत है। हालांकि, अंकतालिका में न्‍यूजीलैंड 11 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है।

जबकि इंग्‍लैंड 10 अंकों के साथ चौथे पायदान पर है। दोनों ही टीमें 8-8 मुकाबले खेलकर 5-5 में जीत हासिल कर चुकी हैं। इंग्‍लैंड 3 मुकाबले हार चुकी है, जबकि न्‍यूजीलैंड दो मुकाबले हार चुकी है और उसका भारत के साथ एक मुकाबला बारिश के कारण नहीं हो सका है। कुलमिलाकर यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए महत्‍वपूर्ण है। ऐसे में क्रिकेट फैंस को मैच में जोरदार लड़ाई देखने को मिल सकती है।

कब होगा England vs New Zealand का मैच

इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के साथ होने वाला 41वां मुकाबला बुधवार 3 जुलाई को खेला जाएगा। मैच की शुरुआत इंग्‍लैंड के स्‍थानीय समय के अनुसार सुबह 10.30 बजे से होगी। जबकि, भारतीय समय के अनुसार इस मैच का टॉस दोपहर 2:30 बजे होगा। भारतीय दर्शक इस मुकाबले का सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजे से देख सकेंगे।

कहां होना है England vs New Zealand का मैच

इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड का यह मुकाबला चेस्‍टर्स ली स्‍ट्रीट के रीवरसाइड ग्राउंड पर खेला जाएगा। इस वर्ल्‍ड कप के कई मुकाबले इस मैदान पर अब तक खेले जा चुके हैं।

कहां देखें England vs New Zealand का मैच

इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्‍टार नेटवर्क (Star Network) पर किया जाएगा। इस स्‍टार नेटवर्क के हिंदी और अंग्रेजी चैनलों पर भारतीय दर्शक मैच का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा इस मैच की लाइव ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग हॉस्‍टस्‍टार (Hotstar) पर भी देखी जा सकती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.