Move to Jagran APP

ICC World Cup 2019 AFG vs BAN: कुछ यूं एक्‍सरसाइज कर रहे थे बांग्‍लादेशी खिलाड़ी, फैंस ने ले लिए मजे

ICC World Cup 2019 AFG vs BAN अफगानिस्‍तान से भिड़ने से पहले एक्‍सरसाइज कर रहे बांग्‍लादेशी खिलाडि़यों का वीडियो सामने आने पर फैंस ने उनके मजे ले लिए।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 04:19 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 04:24 PM (IST)
ICC World Cup 2019 AFG vs BAN: कुछ यूं एक्‍सरसाइज कर रहे थे बांग्‍लादेशी खिलाड़ी, फैंस ने ले लिए मजे
ICC World Cup 2019 AFG vs BAN: कुछ यूं एक्‍सरसाइज कर रहे थे बांग्‍लादेशी खिलाड़ी, फैंस ने ले लिए मजे

नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 AFG vs BAN: अफगानिस्‍तान से भिड़ने से पहले एक्‍सरसाइज कर रहे बांग्‍लादेशी खिलाडि़यों का वीडियो सामने आने पर फैंस ने उनके मजे ले लिए। एक फैन ने लिखा है कि इस तरह की एक्‍सरसाइज के लिए बकरी बांध लो रूम में। अन्‍य फैंस ने भी तरह तरह के कमेंट कर खिलाडि़यों का मजाक बना दिया। 

loksabha election banner

इंग्‍लैंड में चल रहे 12वें वर्ल्‍ड कप का 31वां मैच अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश के बीच खेला जा रहा है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए यह मैच जीतना बांग्‍लादेश के लिए बहुत जरूरी है। इसके लिए वह जोरदार तरीके से प्रैक्टिस की है। मैच से पहले का एक वीडियो आईसीसी ने क्रिकेट वर्ल्‍ड कप ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो पोस्‍ट में आईसीसी ने लिखा है बांग्‍लादेश का मजेदार वार्मअप रुटीन। वीडियो में दिख रहा है कि बांग्‍लादेश के तीन खिलाड़ी मैदान पर एक्‍सरसाइज कर रहे हैं। यह तीनों खिलाड़ी बांग्‍लादेशी गेंदबाजी आक्रमण के प्रमुख हथियार हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि तेज गेंदबाज मोसाद्दिक हुसैन अपने साथी स्पिनर मेहदी हसन को पीठ पर लिटकार लिफ्ट कर रहे हैं। इस एक्‍सरसाइज में मोसाद्दिक दो बार मेहंदी को लिफ्ट करते हैं और फिर मेहदी वहां से जाते हुए दिखते हैं। उनके पास ही तेज गेंदबाज मुस्‍तफिजुर रहमान भी अपने लेग्‍स को स्ट्रिच करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में बांग्‍लादेशी खिलाडि़यों की देशी स्‍टाइल की एक्‍सरसाइज का कुछ फैंस ने मजाक बनाते हुए तरह तरह के कमेंट किए हैं। एक फैन ने लिखा कि एक्‍सरसाइज के लिए बकरी अपने कमरे में बांध लो। जबकि एक ने लिखा कि लंच करने के बाद खिलाड़ी अपना वजन तौल रहे हैं।

बता दें कि साउथम्‍प्‍टन के रोज बॉल क्रिकेट ग्राउंड पर बांग्‍लादेश अपना 7वां मुकाबला अफगानिस्‍तान के साथ खेल रहा है। अफगानिस्‍तान जहां वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल रेस से बाहर हो गया है वहीं, बांग्‍लादेश हर हाल में इस मैच को जीतकर इस रेस में बना रहना चाहेगा। वह अंकतालिका में भी अफगानिस्‍तान से बहुत आगे है। बांग्‍लादेश अंकतालिका में 6वें नंबर पर है जबकि अफगान टीम अंतिम यानी 10वें नबर पर है। ऐसे में आज का मैच क्रिकेट फैंस के लिए रोमांचक साबित हो सकता है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.