Move to Jagran APP

Australia vs New Zealand Live Streaming World Cup 2019: ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड का मैच इस तरह ऑनलाइन देखें

NZ vs AUS World Cup 2019 Live Streaming Online क्रिकेट वर्ल्ड कप के 37वें मुकाबले में ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड के बीच शनिवार को जबर्दस्‍त मुकाबला होगा।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 07:20 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 07:00 AM (IST)
Australia vs New Zealand Live Streaming World Cup 2019: ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड का मैच इस तरह ऑनलाइन देखें
Australia vs New Zealand Live Streaming World Cup 2019: ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड का मैच इस तरह ऑनलाइन देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। NZ vs AUS World Cup 2019 Live Streaming Online: क्रिकेट वर्ल्ड कप के 37वें मुकाबले में ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड के बीच शनिवार को जबर्दस्‍त मुकाबला होगा। दोनों ही टीमें वर्ल्‍ड की शुरआत से टॉप पर चल रही हैं। इसके अलावा दोनों टीमें एक-एक मैच गवां चुकी हैं। ऐसे में यह मुकाबला जीतने के लिए जान लड़ा देंगी। जो भी टीम यह मुकाबला जीतेगी वह अंकतालिका में टॉप पर पहुंच सकती है। 

loksabha election banner

इंग्‍लैंड में चल रहे वर्ल्‍ड कप में दो दिग्‍गज टीमें ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड लंदन के ऐतिहासिक मैदान लॉर्ड्स में एक दूसरे से लोहा लेते नजर आएंगी। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए वर्ल्‍ड कप में बादशाहत साबित करने का जरिया बनने वाला है। दरअसल, शुरुआत से ही अंकतालिका में टॉप पर रहने के लिए यह टीमें जंग लड़ रही हैं। हालिया प्रदर्शन पर गौर करें तो ऑस्‍ट्रेलिया का पलड़ा न्‍यूजीलैंड पर भारी पड़ता दिखता है। हालांकि दोनों ही टीमें अपना एक एक मैच हार चुकी हैं।

ऑस्‍ट्रेलिया जहां भारत के सामने घुटने टेक चुका है, वहीं न्‍यूजीलैंड पाकिस्‍तान से हार चुकी है। ऑस्‍ट्रेलिया के बल्‍लेबाज और गेंदबाज इस वर्ल्‍ड कप में टॉप लिस्‍ट में नंबर वन की पोजीशन पर हैं। जबकि, न्‍यूजीलैंड के सलामी बल्‍लेबाज पिछले मैच में संघर्ष करते नजर आए। हालांकि, न्‍यूजीलैंड का गेंदबाजी आक्रमण फार्म में चल रहा है। ऐसे में यह मुकाबला हाईवोल्‍टेज होने वाला है।

कब होगा Australia vs New Zealand का मैच

इस वर्ल्‍ड कप में ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड पहली बार आमने सामने होंगे। वर्ल्‍ड कप की दोनों दिग्‍गज टीमों का मुकाबला शनिवार 29 जून को होगा। मैच की शुरुआत भारतीय समय के अनुसार शाम 5:30 बजे टॉस के साथ होगी। मैच का पहला ओवर शाम 6 बजे डाला जाएगा।

कहां होना है Australia vs New Zealand का मैच

वर्ल्‍ड कप का 37वां मुकाबला हाईवोल्‍टेज होने वाला है। यह मैच लंदन स्थित ऐतिहासिक और क्रिकेट के मक्‍का कहे जाने वाले लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

कहां देखें Australia vs New Zealand का मैच

ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड के बीच होने वलो इस मैच का सीधा प्रसारण स्‍टार नेटवर्क (Star Network) पर किया जाएगा। स्‍टार नेटवर्क के हिंदी और अंग्रेजी चैनलों पर भारतीय दर्शक मैच का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा इस मैच की लाइव ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग हॉस्‍टस्‍टार (Hotstar) पर भी देखी जा सकती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.