Move to Jagran APP

AFG vs BAN World Cup 2019 Live Streaming Online: अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश का मैच इस तरह ऑनलाइन देखिए

ICC World Cup 2019 AFG vs BAN Live Streaming Online अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश के बीच 24 जून सोमवार को मुकाबला होगा। यह मैच बांग्‍लादेश के लिए जीतना बेहद जरूरी है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 08:00 AM (IST)
AFG vs BAN World Cup 2019 Live Streaming Online: अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश का मैच इस तरह ऑनलाइन देखिए
AFG vs BAN World Cup 2019 Live Streaming Online: अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश का मैच इस तरह ऑनलाइन देखिए

नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 AFG vs BAN Live Streaming Online: अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश के बीच 24 जून सोमवार को मुकाबला होगा। यह मैच बांग्‍लादेश के लिए जीतना बेहद जरूरी है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए उसके लिए यह मैच बहुत महत्‍वपूर्ण होने वाला है। प्‍वाइंट्स टेबल में अफगानिस्‍तान अंतिम पायदान पर है। उसके जीतने या हारने पर ज्‍यादा फर्क नहीं पड़ने वाला है। वह अपने सभी मैच हारकर पहले ही सेमी‍फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है। हालांकि, अफगानिस्‍तान बाकी बचे मैच जीतकर इस वर्ल्‍ड कप से अच्‍छी विदाई जरूरी चाहेगी इसके लिए वह इस मैच में जान लड़ा देगी। भारत के साथ हुए मैच में अफगानिस्‍तान ने पहले गेंदबाजी और फिर बल्‍लेबाजी में भी शानदार परफार्मेंस दी थी। यह मैच जीतने के लिए भारत को बहुत मेहनत करनी पड़ी थी।

loksabha election banner

कब होगा Afghanistan vs Bangladesh का मैच

अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश के साथ वर्ल्‍ड कप का 31वां मैच कल यानी सोमवार 24 जून को खेला जाएगा। इस मैच की शुरूआत इंग्‍लैंड के स्‍थानीय समय के अनुसार सुबह 10.30 बजे से होगी। जबकि, भारतीय समय के अनुसार इस मैच का सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजे से किया जाएगा। जबकि मैच का टॉस भारतीय समय के अनुसार दोपहर 2:30 बजे होगा और मैच का पहला ओवर 3 बजे डाला जाएगा।

कहां होना है Afghanistan vs Bangladesh का मैच

अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश के बीच यह मुकाबला साउथम्‍प्‍टन के रोज बॉल क्रिकेट स्‍टेडियम मे खेला जाएगा। साउथम्‍प्‍टन के वेस्‍ट एंड इलाके में स्थित यह स्‍टेडियम हैम्‍पशायर बॉल के नाम से भी जाना जाता है। 15000 दर्शक क्षमता वाले इस मैदान का निर्माण 2001 में किया गया था। स्‍टेडियम में टेंम्‍पररी सिटिंग अरेंजमेंट के जरिए 25000 दर्शक मैच का आनंद उठा सकते हैं।

कहां देखें Afghanistan vs Bangladesh का मैच

वर्ल्‍ड कप में बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान पहली बार भिड़ने वाले हैं। इस मैच का सीधा प्रसारण स्‍टार नेटवर्क (Star Network) पर किया जाएगा। इस नेटवर्क के हिंदी और अंग्रेजी चैनल पर दर्शक मैच का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा इस मैच की लाइव ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग हॉस्‍टस्‍टार (Hotstar) पर भी देखी जा सकती है। वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल तक पहुंचने के लिए बांग्‍लादेश के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.