Move to Jagran APP

Laal Singh Chaddha: पठान के बाद सहवाग और रैना ने भी देखी लाल सिंह चड्डा, सोशल मीडिया पर बताया कैसी है फिल्म

Lal Singh Chaddha अभी हाल ही में इरफान पठान ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। अब इस फिल्म को लेकर वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Sameer ThakurEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 01:02 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 01:02 PM (IST)
Laal Singh Chaddha: पठान के बाद सहवाग और रैना ने भी देखी लाल सिंह चड्डा, सोशल मीडिया पर बताया कैसी है फिल्म
Laal Singh Chaddha: सुरेश रैना और वीरेंद्र सहवाग ने दी लाल सिंह चड्डा पर प्रतिक्रिया (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा इन दिनों सुर्खियों में है। इस फिल्म को लेकर देश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा और इसे न देखने की अपील भी की जा रही है। लेकिन दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर कुछ लोग तारीफ भी कर रहे हैं और खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। अब इस कड़ी में दो और नाम जुड़ गए हैं जिन्होंने इस फिल्म की खूब तारीफ की है।

loksabha election banner

सहवाग और सुरैश रैना की तारीफ

इस फिल्म के नए प्रशंसक के रूप में दो और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सामने आए हैं। विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। इन दोनों क्रिकेटरों की प्रतिक्रिया को आमिर खान प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सहवाग कह रहे हैं 'इस मूवी ने भारत की जो जनता है, उनके इमोशन को कैच किया है। आमिर खान की जब मूवी देखने जा रहे हैं तो परफॉर्मेंस के बारे में तो सोचना ही नहीं है, लेकिन बाकी कलाकारों ने भी कमाल की एक्टिंग है। मुझे फिल्म बहुत अच्छी लगी।'

सुरैश रैना ने इस फिल्म की तारीफ में कहा है कि 'लाल सिंह चड्ढा की टीम ने बेहतरीन कॉन्सेप्ट पर फिल्म बनाया और काफी मेहनत की है। सबसे बड़ी बात है लव स्टोरी के साथ जो प्यारे गाने हैं, देखकर मजा आ गया। ऑल द बेस्ट आमिर भाई।'

सहवाग और रैना की प्रतिक्रिया वाला वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

आपको बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी और इसको लेकर पूरे देश में अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर लोग सिनेमाहॉल की खाली कुर्सियों की तस्वीर शेयर कर इस फिल्म को न देखने की अपील कर रहे हैं।

लाल सिंह चड्डा देखकर बुरे फंसे इरफान पठान, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

सहवाग और रैना अकेले क्रिकेटर नहीं हैं जिन्होंने इस फिल्म की तारीफ की है। इससे पहले इरफान पठान ने इस फिल्म की तारीफ की थी। हालांकि तारीफ करने के बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.