Move to Jagran APP

SA20 लीग के पहले ही मैच में आई मुश्किलें, मैच हुआ रद्द, निराश होकर घर लौटे फैंस

10 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका के सेंट जॉर्ज पार्क गकेबरहा में दक्षिण अफ्रीका लीग का पहला मैच सनराइजर्स ईस्टर्न केप और जॉबर्ग सुपर किंग्स के बीच खेला जाना था। भारी बारिश के कारण मैच में टॉस तक भी नहीं हो सका और दोनों टीमें शाम तक बारिश के रुकने का इंतजार करती रही। ऐसे में दोनों टीमों के बीच पहला मैच रद्द हो गया।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaPublished: Thu, 11 Jan 2024 09:45 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jan 2024 09:45 AM (IST)
10 जनवरी को एसए20 लीग का पहला मैच बारिश के कारण हुआ रद्द। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। SA20 league 1st match abandoned due to rain: 10 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका के सेंट जॉर्ज पार्क, गकेबरहा में दक्षिण अफ्रीका लीग का पहला मैच खेला जाना था। सनराइजर्स ईस्टर्न केप और जॉबर्ग सुपर किंग्स Sunrisers Eastern Cape vs Joburg Super Kings के बीच होने वाले पहले मैच में एक भी गेंद नहीं डाली गई और मैच रद्द हो गया।

loksabha election banner

दर्शक हुए निराश

भारी बारिश के कारण मैच में टॉस तक भी नहीं हो सका और दोनों टीमें शाम तक बारिश के रुकने का इंतजार करती रही। मैदान से एक मिनट के लिए कवर्स को हटाया नहीं जा सका। इस बीच मैच देखने आए दर्शकों के हाथ भी निराशा लगी।

बारिश के कारण रद्द हुआ मैच

दर्शकों का उत्साह देखते ही बन रहा था। अलग अलग म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट की धुन पर नाचने वाले दर्शकों को निराश होकर घर लौटना पड़ा। ऐसे में एसए20 लीग के पहले ही मैच को रद्द करने के अलावा कोई और रास्ता सामने नजर नहीं रहा था।

ये भी पढ़ें:- SA20 लीग से बाहर हुए Rashid Khan, Kieron Pollard बने MI Cape Town के नए कप्तान, गंवानी पड़ी ILT20 में एमआई अमीरात की कप्तानी

2023 के सेमीफाइनल का था रिपीट मैच  

इस बीच 2023 के सेमीफाइनल दी दो टीमें एक बार फिर आमने-सामने होने जा रही थी। सनराइजर्स और सुपर किंग्स के बीच होने वाला मैच काफी रोमांच से भरा होने की उम्मीद थी। अब आज दरबन सुपरजाइंट्स और एमआई केपटाउन की टीमें आपस में भिंडेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। 

10 फरवरी को होगा फाइनल

बता दें कि एसए20 लीग SA20 2023 का आयोजन 10 जनवरी से 10 फरवरी तक होगा। इसमें कई देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंचे हैं। 10 फरवरी को लीग का फाइनल मैच खेला जाएगा। लीग में 6 फेंचाइजी हिस्सा लेने जा रही हैं। 

ये भी पढ़ें:- सूट-बूट में अपनी लुक से कहर ढा रहे Rishabh Pant, लट्टू हुई महिला फैंस, मां संग ठुमके लगाकर लूटी महफिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.