Move to Jagran APP

PSL 2020: मोइन अली और इमरान ताहिर ने मुल्तान-सुल्तान को दिलाई जीत, कराची किंग्स को 52 रन से हराया

Pakistan Super League 2020 मोइन अली को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 07:51 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 07:51 PM (IST)
PSL 2020: मोइन अली और इमरान ताहिर ने मुल्तान-सुल्तान को दिलाई जीत, कराची किंग्स को 52 रन से हराया
PSL 2020: मोइन अली और इमरान ताहिर ने मुल्तान-सुल्तान को दिलाई जीत, कराची किंग्स को 52 रन से हराया

नई दिल्ली, जेएनएन।  PSL 2020 Multan Sultans vs Karachi Kings: पाकिस्तान सुपर लीग 2020 के दसवें मुकाबले में मुल्तान- सुल्तान ने कराची किंग्स को 52 रन से हरा दिया। मुल्तान सुल्तान की जीत में बल्लेबाज मोइन अली और गेंदबाज इमरान ताहिर का बड़ा योगदान रहा। मोइन अली को उनकी शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

loksabha election banner

इस मैच में कराची किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद मुल्तान-सुल्तान ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 186 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम के ओपनर बल्लबाज मोइन अली ने 42 गेंदों पर चार चौकों व चार छक्कों की मदद से 65 रन बनाए जबकि कप्तान शान मसूद ने भी अर्धशतकीय पारी खेली और 42 गेंदों पर सात चौकों व एक छक्के की मदद से 61 रन का योगदान दिया। जीशान अशरफ ने 13 गेंदों पर 23 रन की तेज पारी खेली। वहीं कराची की तरफ से मो. आमिर व क्रिस जोर्डन ने दो-दो जबकि उमैद आसिफ व इफ्तिकार अहमन ने एक-एक विकेट लिए।

इमाद वसीम की कप्तानी वाली कराची किंग्स को जीत के लिए 187 रन का टारगेट मिला था, लेकिन पूरी टीम 17 ओवर में 134 रन पर सिमट गई। टीम का कोई भी बल्लेबाज 30 रन का आंकड़ा नहीं छू पाया। बाबर आजम (13), शरजील खान (16), एलेक्स हेल्स (29), वॉल्टन (15), इफ्तिकार अहमद (14), व उमैद हुसैन (20) ने जीत को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इनके अलावा टीम के अन्य बल्लेबाज दस का आंकड़ा भी नहीं छू पाए। मुल्तान-सुल्तान की गेंदबाजी काफी शानदार रही और उन्होंने कराची को खुलकर खेलने का मौका ही नहीं दिया। मुल्तान-सुल्तान की तरफ से इमरान ताहिर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन, शाहिद अफरीदी व सोहैल तनवीर ने दो-दो जबकि मो. इरफान, मोइन अली व मो. इलियास ने एक-एक सफलता अर्जित की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.