Move to Jagran APP

IND W vs SL W: मिताली के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी भी नहीं टाल पाई भारत की हार

मिताली ने अपनी शतकीय पारी के दौरान 143 गेदों में 14 चौके और एक छक्का जड़ा।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 08:47 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 08:47 PM (IST)
IND W vs SL W: मिताली के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी भी नहीं टाल पाई भारत की हार
IND W vs SL W: मिताली के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी भी नहीं टाल पाई भारत की हार

 नई दिल्ली, जेएनएन। कप्तान मिताली राज की नाबाद 125 रन की करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खराब चली गई और भारतीय महिला टीम तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला श्रीलंका के हाथों तीन विकेट से हार गई। इसके बावजूद भारत ने वनडे सीरीज को 2-1 से जीत ली। भारत ने मिताली के शतक की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 253 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका ने एक गेंद शेष रहते तीन विकेट से यह मुकाबला जीत लिया।

loksabha election banner

श्रीलंका की कप्तान अट्टापट्टू ने 115 रन की शानदार पारी खेली। अट्टापट्टू ने 133 गेंदों की पारी में 13 चौके और चार छक्के लगाए। हसीनी परेरा ने 70 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 45 रन बनाए। भारत की ओर से झूलन गोस्वामी और मानसी जोशी ने दो-दो विकेट लिए। इससे पहले, श्रीलंका ने यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

मिताली ने अपनी शतकीय पारी के दौरान 143 गेदों में 14 चौके और एक छक्का जड़ा। मिताली का यह सर्वोच्च स्कोर है और सातवां शतक है। वहीं स्मृति मंधाना ने 62 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 51 और दीप्ति शर्मा ने 44 गेंदों पर 38 रन बनाए। श्रीलंका के लिए उद्वेशिका प्रबोद्धनी, निलाक्षी डी सिल्वा, शशिकला सिरीवर्दने, अट्टापट्टू और केविशा देवी ने एक-एक विकेट लिए। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.