Move to Jagran APP

Women T20 Challenge: वेलोसिटी ने रोमांचक मुकाबले में सुपरनोवाज को दी 5 विकेट से मात

टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में मिताली राज की कप्तानी वाली टीम वेलोसिटी ने हरमनप्रीत की कप्तानी वाली टीम सुपरनोवाज को 5 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 127 रन का लक्ष्य रखा था जिसे वेलोसिटी ने 19.5 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 11:55 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 11:55 PM (IST)
Women T20 Challenge: वेलोसिटी ने रोमांचक मुकाबले में सुपरनोवाज को दी 5 विकेट से मात
Velocity beats Supernovas by 5 wickets in thriller

नई दिल्ली, जेएनएन। Womens T20 Challenge 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ मुकाबले तय होने के बाद वुमेंस टी20 चैलेंज की शुरुआत हुई। टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में मिताली राज की कप्तानी वाली टीम वेलोसिटी ने हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली टीम सुपरनोवाज को 5 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 127 रन का लक्ष्य रखा था जिसे वेलोसिटी ने 19.5 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

loksabha election banner

सुपरनोवाज से मिले लक्ष्य का पीछा करते हुए वेलोसिटी शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ओवर में दानी वेट के रूप में टीम को पहला झटका लगा। तीसरे ओवर में शेफाली वर्मा का अहम विकेट भी सुपरनोवाज ने हासिल कर लिया। कप्तान मिताली राज भी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाई और महज 7 रन बनाकर ही श्रीवर्धने की गेंद पर सेलमान को कैच दे बैठी।

वेदा कृष्णामूर्ति ने सुषमा वर्मा के साथ मिलकर पारी को संभाला और दोनों ने मिलकर स्कोर को 65 रन तक पहुंचाया। वेदा 28 गेंद पर 29 रन की पारी खेलकर राधा यादव की गेंद पर सुषमा आउट हुई। इसके बाद मैदान पर उतरी सूने लूइस ने अपनी बल्लेबाजी से मैच का रुख बदल दिया। महज 21 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से सूने ने 37 रन की पारी खेली और टीम को जीत तक पहुंचाया। सुषमा ने 33 गेंद पर 34 रन की पारी खेली।

सुपरनोवाज की टीम की तरफ से चामिरा अट्टापट्टू के 44 और कप्तान हरमनप्रीत कौर के 31 रन की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 126 रन का स्कोर खड़ा किया था। वेलोसिटी की तरफ से एकता विष्ट ने सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किए। जहांरा आलम और ली कास्पेरेक ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। शिखा पांडे ने 4 ओवर गेंदबाजी की और 18 रन दिए, लेकिन उनको कोई सफलता नहीं मिली।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.