Move to Jagran APP

Women T20 Challenge final: सुपरनोवाज की ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ पहले गेंदबाजी, ये है दोनों टीम का प्लेइंग इलेवन

Womens T20 Challenge में आज शाम फाइनल में ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवाज की टीम खेलने उतरी। सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इस मैच में दोनों ही टीम में एक एक बदलाव किया गया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 07:43 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 07:43 PM (IST)
Women T20 Challenge final: सुपरनोवाज की ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ पहले गेंदबाजी, ये है दोनों टीम का प्लेइंग इलेवन
ट्रेलब्लेजर्स की कप्तान स्मृति मंधाना (फोटो साभार ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, जेएनएन। महिलाओं की टी20 लीग Women's T20 Challenge में आज शाम फाइनल में ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवाज की टीम खेलने उतरी। सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इस मैच में दोनों ही टीम में एक एक बदलाव किया गया।

loksabha election banner

ट्रेल ब्लेजर्स का प्लेइंग इलेवन

डिएंड्रा डॉटिन, स्मृति मंधाना (कप्तान), रिचा घोष, निखत परवीन (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, हरलीन देओल, सोफिया एकेंस्टन, नित्ताकन चानतम, सलमा खातून, राजेश्वरी गायकवाड़, झूलन गोस्वामी

सुपरनोवाज का प्लेइंग इलेवन

चामारी अट्टापट्टू, जेमिमा रोड्रिगेज, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अनुजा पाटिल, शशिकला श्रीवर्धने, राधा यादव, अनुजा पाटिल, साकेरा सेलमान, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), पूनम यादव, आयाबोंगा खाका

टॉस जीतने के बाद सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा, "हम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेंगे। हम पिछले दो मुकाबलों में रन का पीछा करना चाहते थे और आज वो चुनौती मिली है। मुझे लगता है यहां पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान नहीं होने वाला है इसी वजह से यह फैसला लिया है। कोई भी दबाव नहीं है। मैंने टीम के सभी खिलाड़ियों से कहा है कि जाओ और जो कुछ भी करना उसका मजा उठाना क्योंकि यह पक्का नहीं है कि इसके बाद हम सभी एक साथ दोबारा कब खेलेंगे। एक बदलाव किया है आज के मुकाबले के लिए टीम में प्रिया पुनिया की जगह पूजा वस्त्राकर को जगह दी है।"

ट्रेलब्लेजर्स की कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा, "मैं आज पहले बल्लेबाजी करना चाहूंगी, इस बात की काफी खुशी है कि टॉस हार गई। यह ज्यादा जरूरी है कि हम वो हासिल करें जो चाहते हैं। पिछले मैच से काफी कुछ सीखने को मिला, स्कोर बोर्ड पर रन लगाना जरूरी है और यह देखना कि हमारे गेंदबाज इसका कैसे बचाव करते हैं। आज के मैच के लिए हमने एक बदलाव किया है नुजहत परवीन को दयालान हेमलता की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.