Move to Jagran APP

गावस्कर और कोहली विवाद में कूदे वसीम अकरम, कहा- उसे कमेंटेटर पर सवाल नहीं उठाने चाहिए

विराट कोहली ने कहा था कि बाहर उन्हें कौन क्या कहता है इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। हालांकि विराट ने किसी का नाम नहीं लिया था। इस पर लाइव कमेंट्री के दौरान भारत के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने सवाल उठाए थे और कहा था कि अगर उन्हें फर्क नहीं पड़ता तो वह इसका जवाब क्यों दे रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Umesh Kumar Published: Wed, 08 May 2024 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 06:00 AM (IST)
सुनील गावस्कर और विराट कोहली विवाद में कूदे वसीम अकरम। फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और भारत के महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर के बीच चल रहे विवाद पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आईपीएल के वर्तमान सीजन में कोहली शानदार फार्म में हैं। वह 11 पारियों में 148.08 के स्ट्राइक रेट से 542 रन बनाकर शीर्ष पर हैं, लेकिन उनके स्ट्राइक रेट को लेकर तरह-तरह के बयान लगातार सामने आ रहे हैं।

loksabha election banner

इसके जवाब में विराट कोहली ने कहा था कि बाहर उन्हें कौन क्या कहता है, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। हालांकि, विराट ने किसी का नाम नहीं लिया था। इस पर लाइव कमेंट्री के दौरान भारत के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने सवाल उठाए थे और कहा था कि अगर उन्हें फर्क नहीं पड़ता तो वह इसका जवाब क्यों दे रहे हैं।

गावस्कर एक बेहतर इंसान

अब इस पूरे विवाद पर अकरम ने कहा, दोनों ही महान खिलाड़ी हैं। सनी भाई को एक क्रिकेटर और इंसान के तौर पर मैं मैदान के अंदर और मैदान के बाहर दोनों अच्छी तरह से जानता हूं। एक कमेंटेटर के तौर पर वह काफी समय से काम कर रहे हैं। अब विराट की बात करूं, तो वह शीर्ष के खिलाड़ी हैं और मौजूदा समय के महान क्रिकेटरों में से एक हैं। इतना ही उन्हें आल टाइम महान क्रिकेटरों की सूची में भी शामिल किया जाता है, लेकिन कोहली को ऐसा नहीं कहना चाहिए था।

दोनों ही बेहतरीन खिलाड़ी

उन्होंने आगे कहा, यह कमेंटेटर का काम होता है। अगर कोई धीमी पारी खेलेगा तो वह इस बात को कहेगा। लेकिन इस बात को छोड़िए। कोहली इस तरह के खिलाड़ी नहीं है। दोनों ही महान खिलाड़ी हैं और दोनों ही इस बात से जल्दी ही आगे बढ़ जाएंगे। मुझे नहीं लगता है कि दोनों में से कोई भी इस बात को निजी तौर पर लेगा। वे ठीक हो जाएंगे। मैं दोनों को अच्छी तरह से जानता हूं।

यह भी पढे़ं- RCB vs GT: Virat Kohli पर सुनील गावस्‍कर ने जमकर निकाली भड़ास, कहा- हम कमेंटेटरों का कोई एजेंडा...

यह भी पढ़ें- Exclusive Lara: ब्रायन लारा ने दिया टीम इंडिया को खास सुझावा, कहा- विराट वर्ल्ड कप में चार नंबर तो सूर्या करें तीन पर बल्लेबाजी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.