Move to Jagran APP

वीरेंद्र सहवाग ने चुनी IPL 2019 की फेवरिट इलेवन, धौनी समेत इन दिग्गजों को नहीं मिली जगह

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज और लंबे समय तक आइपीएल खेलने वाले वीरेंद्र सहवाग ने आइपीएल 2019 की अपनी फेवरिट प्लेइंग इलेवन चुनी है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 11 May 2019 07:14 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 07:14 PM (IST)
वीरेंद्र सहवाग ने चुनी IPL 2019 की फेवरिट इलेवन, धौनी समेत इन दिग्गजों को नहीं मिली जगह
वीरेंद्र सहवाग ने चुनी IPL 2019 की फेवरिट इलेवन, धौनी समेत इन दिग्गजों को नहीं मिली जगह

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज और लंबे समय तक आइपीएल खेलने वाले वीरेंद्र सहवाग ने आइपीएल 2019 की अपनी फेवरिट प्लेइंग इलेवन चुनी है। वीरेंद्र सहवाग ने अपने 11 पसंदीदा खिलाड़ियों को इस सीजन की परफॉर्मेंस के आधार पर अपनी टीम में शामिल किया है। हैरान करने वाली बात ये है कि वीरेंद्र सहवाग की इस टीम में ना तो पूर्व कप्तान एमएस धौनी हैं और ना ही मौजूदा कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा का नाम शामिल है।

loksabha election banner

आइपीएल के 12वें सीजन के लिए वीरेंद्र सहवाग ने चुनी अपनी फेवरिट 11 में चार विदेशी खिलाड़ियों को शामिल किया। साथ ही साथ एक ट्वेल्थ मैन को भी चुना है, जो विदेशी है। वीरेंद्रस सहवाग ने अपनी इस प्लेइंग का कप्तान तो नहीं बताया लेकिन, वार्नर का बैटिंग ऑर्डर ओपन से मिडिल ऑर्डर कर दिया। साथ ही एमएस धौनी की जगह रिषभ पंत बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी टीम में चुना है। इनके अलावा शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो को सलामी जोड़ी के रूप में चुना है।

सहवाग ने मिडिल ऑर्डर में केएल राहुल, डेविड वार्नर और रिषभ पंत को चुना है। वहीं, बतौर ऑलराउंडर वीरू की टीम में आंद्रे रसेल और हार्दिक पांड्या को जगह मिली है। साथ ही स्पिन गेंदबाजी में आइपीएल 2019 में हैट्रिक लेने वाले श्रेयस गोपाल और राहुल चहर को स्थान मिला है। इसके अलावा तेज गेंदबाज के रूप में कगिसो रबादा और जसप्रीत बुमराह सहवाग की टीम का हिस्सा हैं।  

IPL 2019 के लिए वीरेंद्र सहवाग की फेवरिट 11

शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, केएल राहुल, डेविड वार्नर, रिषभ पंत, आंद्रे रसेल, हार्दिक पांड्या, कगिसो रबादा, राहुल चहर, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह और इमरान ताहिर(12th मैन)

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.