Move to Jagran APP

Dinesh Karthik ने Virat Kohli को पहनाई ऑरेंज कैप, फिर 'रन मशीन' ने जो रिएक्‍शन दिया, उसका Video मचा रहा तबाही

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक ने मैच के बाद विराट कोहली को ऑरेंज कैप पहनाई। आरसीबी के स्‍टार बल्‍लेबाज ने ऑरेंज कैप हासिल करने के बाद शानदार रिएक्‍शन दिया जिसका वीडियो वायरल हो गया है। आरसीबी ने शनिवार को आईपीएल 2024 के 52वें मैच में गुजरात टाइटंस को 38 गेंदें शेष रहते हुए चार विकेट से मात दी।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Sun, 05 May 2024 12:02 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 12:02 PM (IST)
दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली को ऑरेंज कैप सौंपी

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विराट कोहली और दिनेश कार्तिक ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के बाद एक खुशनुमा पल फैंस को दिया। कोहली ने गुजरात के खिलाफ 27 गेंदों में 42 रन की पारी खेली और आईपीएल 2024 में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज बने।

loksabha election banner

कोहली के 11 मैचों में 67.75 की औसत से 542 रन हो गए हैं, जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं। कोहली ने रुतुराज गायकवाड़ को पीछे धकेला, जिन्‍होंने 509 रन बनाए हैं। मैच के बाद दिनेश कार्तिक ने ब्रॉडकास्‍ट टीम से बातचीत करने से पहले विराट कोहली को ऑरेंज कैप सौंपी।

यह भी पढ़ें: IPL इतिहास के सबसे 'अहंकारी' खिलाड़ी हैं Glenn Maxwell, ऑस्‍ट्रेलियाई बैटर की किस बात से खफा हुआ भारतीय क्रिकेटर?

विराट कोहली ने कैप ली और दिल पर हाथ रखकर व सिर झुकाकर कार्तिक को सम्‍मान दिया। फिर कोहली मुस्‍कुराते हुए वहां से चले गए। यह पल फैंस को बहुत पसंद आया और इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

आरसीबी की जीत

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शनिवार को अपने होमग्राउंड पर गुजरात टाइटंस का शिकार किया और प्‍लेऑफ में पहुंचने की उम्‍मीदों को बरकरार रखा। एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 19.3 ओवर में 147 रन बनाकर ऑलआउट हुई। जवाब में आरसीबी ने 13.4 ओवर में छह विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

प्‍वाइंट्स टेबल का हाल

इस जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में सातवें स्‍थान पर पहुंच गई है। आरसीबी ने 11 मैचों में चौथी जीत हासिल की। वहीं, गुजरात टाइटंस की टीम 11 मैचों में चार जीत के साथ 9वें स्‍थान पर खिसकी। राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम 10 मैचों में 8 जीत के साथ शीर्ष पर काबिज है।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli पर सुनील गावस्‍कर ने जमकर निकाली भड़ास, कहा- हम कमेंटेटरों का कोई एजेंडा...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.