Move to Jagran APP

T20 World Cup 2024 के लिए संन्‍यास से लेंगे यू-टर्न? KKR के Sunil Narine ने कही अपने दिल की बात

सुनील नरेन ने मौजूदा आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए गेंद व बल्‍ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया है। 36 साल के नरेन को सलाह मिली है कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में वेस्‍टइंडीज का प्रतिनिधित्‍व करें और इसके लिए अपने संन्‍यास का फैसला बदले। कैरेबियाई ऑलराउंडर ने एक बयान जारी करके अपने दिल की बात बताई है। नरेन ने अपने पुराने फैसले पर संतुष्टि जताई।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Tue, 23 Apr 2024 09:47 AM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 09:47 AM (IST)
सुनील नरेन ने मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन किया

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। कोलकाता नाइटराइडर्स के ऑलराउंडर सुनील नरेन ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए अपने संन्‍यास से यू-टर्न लेने के दरवाजे बंद कर दिए हैं। मौजूदा आईपीएल में केकेआर के लिए गेंद व बल्‍ले दोनों से धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले नरेन ने संन्‍यास से वापसी करने से इंकार कर दिया है।

loksabha election banner

याद हो कि पिछले साल सुनील नरेन ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया था। हालांकि, 36 साल के नरेन ने मौजूदा आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन करके सभी का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया है। कई लोगों ने सुनील नरेन को वापसी करने के लिए जोर दिया।

नरेन ने अपनी दिल की बात कही

वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान रोवमैन पॉवेल ने हाल ही में कहा था कि वो नरेन से वापसी करने के बारे में एक साल से ज्‍यादा समय से बातचीत कर रहे हैं। उनकी कोशिश ऑलराउंडर को टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में खेलने के लिए राजी करने की होगी।

यह भी पढ़ें: सुनील नरेन ने अपना पहला शतक जड़कर लगाया रिकॉर्ड्स का अंबार, IPL इतिहास में बने ऐसे इकलौते खिलाड़ी

हालांकि, सुनील नरेन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी करके कहा कि वो संन्‍यास से वापसी करके टी20 वर्ल्‍ड कप में खेलने की गुजारिश के बारे में जानकर काफी खुशी महसूस कर रहे हैं। नरेन ने कहा कि वो अपने फैसले से संतुष्‍ट हैं और टीम का समर्थन घर से करेंगे।

सुनील नरेन का संदेश

मुझे उम्‍मीद है कि यह संदेश आपको सही लगेगा और स्‍वस्‍थ रखेगा। मैं बहुत खुश और सम्‍मानित महसूस कर रहा हूं कि मेरे हालिया प्रदर्शन ने कई लोगों को सार्वजनिक अपनी इच्‍छा व्‍यक्‍त करने पर विवश किया कि मैं संन्‍यास से वापसी करूं और आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप में खेलूं।

मैंने उस फैसले से शांति बनाई और मैं कभी निराश नहीं करना चाहूंगा। वो दरवाजा बंद हो चुका है और मैं लड़कों का समर्थन करूंगा, जो जून में वेस्‍टइंडीज के लिए मैदान संभालेंगे। लड़के, जिन्‍होंने पिछले कुछ समय में कड़ी मेहनत की और हमारे प्‍यारे फैंस को दिखाने के हकदार हैं कि वो एक और खिताब जीतने की क्षमता रखते हैं। मैं आप सभी को शुभकामनाएं देता हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunil Narine (@sunilnarine24)

आईपीएल 2024 में नरेन का प्रदर्शन

सुनील नरेन के लिए आईपीएल 2024 का सीजन अब तक शानदार रहा है। केकेआर के लिए टॉप ऑर्डर में बल्‍लेबाजी करने आए सुनील नरे ने सात मैचों में 40.86 की औसत और 176.54 के स्‍ट्राइक रेट से 286 रन बनाए हैं। वहीं, उन्‍होंने गेंद से भी कमाल दिखाया और 9 विकेट झटके। केकेआर की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में इस समय दूसरे स्‍थान पर काबिज है।

यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने 2011 में पहचान लिया था कि ये क्रिकेटर टी20 क्रिकेट का लीजेंड बनेगा, शाह रुख खान की खूबी का भी किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.