Move to Jagran APP

SRH vs RCB Live Streaming: सनराइजर्स हैदराबाद की आरसीबी से होगी टक्कर, जानें कैसे, कहां देख सकते हैं फ्री में लाइव मैच

आईपीएल 2024 के 41वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से होनी है। 25 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम काफी शानदार फॉर्म में है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आरसीबी के खिलाफ ही मौजूदा सीजन में 287 रन बनाए थे जो आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर भी है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Thu, 25 Apr 2024 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2024 07:00 AM (IST)
SRH vs RCB Live Streaming: हैदराबाद बनाम आरसीबी के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का 41वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की भिड़त रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से हो रही है। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मौजूदा सीजन में सात मैचों में से पांच मैचों में जीत का स्वाद चख चुकी है। हैदराबाद की टीम अंक तालिका में तीसरे पायदान पर विराजमान है।

loksabha election banner

दूसरी तरफ आरसीबी की टीम 8 मैचों में से सिर्फ एक ही मैच में जीत हासिल कर पाई है, जबकि 7 मैचों में फाफ डूप्लेसी की अगुवाई वाली आरसीबी टीम को हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को अपने आखिरी मैच में 67 रन से हराया था। दूसरी तरफ आरसीबी की टीम को केकेआर के हाथों एक रन से करीबी हार मिली थी।

IPL 2024 में SRH vs RCB का मैच कब खेला जाएगा?

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 41वां मैच 25 अप्रैल को खेला जाएगा।

आईपीएल 2024 का 41वां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (SRH vs RCB) के बीच आईपीएल 2024 का 41वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: DC vs GT: 6,6,6… Rishabh Pant ने जड़ा धोनी का 'हेलीकॉप्टर शॉट', छक्कों की हैट्रिक लगाकर गुजरात के इस गेंदबाज का उतारा खुमार- VIDEO

SRH vs RCB का मैच कितने बजे शुरू होगा?

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का 41वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

SRH vs RCB मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देखें?

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

SRH vs RCB के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर मुफ्त में देख सकते हैं।

SRH vs RCB Head-to-Head Record: हैदराबाद और आरसीबी के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी की टीम के बीच आईपीएल में कुल 24 बार आमना-सामना हुआ है, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने 13 मैच में जीत हासिल की और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 10 मैचों में जीत दर्ज की है। हैदराबाद ने आरसीबी के खिलाफ आईपीएल का सबसे बड़ा स्कोर 287 खड़ा किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.